धोखाधड़ी कर भाग रहे दो यात्री पकड़ाए
धोखाधड़ी कर भाग रहे दो यात्री पकड़ाए Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

धोखाधड़ी कर भाग रहे दो यात्री पकड़ाए, मामले में जल्द होगा खुलासा

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में मुंबई क्राइम ब्रांच के निर्देशों के आधार पर आरपीएफ और जीआरपी ने पवन एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे दो संदिग्ध यात्री को 2 करोड़ रूपयों से भरे सूटकेस के साथ पकड़ा। दोनों यात्री के खिलाफ धोख़ाधड़ी कर भागने की जानकारी क्राइम ब्रांच को मिली थी जिसकी सूचना आरपीएफ और जीआरपी को दी गई थी। फिलहाल मामले में आने वाले दिन मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम बड़ा खुलासा करेगी।

क्या है पूरा मामला :

जानकारी के मुताबिक, खंडवा जिले की आरपीएफ और जीआरपी की टीम को मुंबई क्राइम ब्रांच के द्वारा सूचना मिली थी कि, मुंबई से दरभंगा की ओर जा रही पवन एक्सप्रेस में दो यात्री अवैध रूप से रूपए लेकर जा रहे हैं, जिस पर कार्रवाई करते हुए जीआरपी की टीम ने छापा मारकर पकड़ा और रूपयों की जानकारी लेनी चाहिए तो कोई जानकारी हाथ ना लगने पर गिरफ्त में लिया। बताया जा रहा है यात्री विनोद झा और अमित यादव बिहार के दरभंगा के रहने वाले हैं और किसी व्यापारी के साथ धोखाधड़ी कर भाग रहे थे। फिलहाल दोनों संदिग्ध यात्रियों से पूछताछ की जा रही है पूछताछ में एक यात्री ने बताया कि, किसी शालिनी ताई ठाकरे ने ये रूपए हमें दिए हैं जो प्रॉपर्टी खरीदने के लिए हैं, इससे पहले भी कई बार पैसे उनसे लिए जा चुके हैं।

मुंबई क्राइम ब्रांच करेगी बड़ा खुलासा :

इस मामले में जहां संदिग्ध यात्रियों से पूछताछ की जा रही है वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच के खंडवा पहुंचने के बाद मामले में खुलासा करेगी कि, पकड़े गए दोनों यात्री किसके साथ इतने रूपयों की धोखाधड़ी कर भाग रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT