कलेक्टर के बचाव में उतरे इंदौर कमिश्नर
कलेक्टर के बचाव में उतरे इंदौर कमिश्नर Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

खंडवा: कलेक्टर के बचाव में उतरे इंदौर कमिश्नर, पीआरओ को किया निलंबित

Author : Deepika Pal

खंडवा, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संकट का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के दौर में कई मामले चर्चा में आते रहते हैं इस बीच ही खंडवा कलेक्टर द्वारा जनसंपर्क अधिकारी को असंवैधानिक तरीके से ट्रांसफर करने के मामले में बड़ी कार्रवाई सामने आई है जिसमें पीआरओ बृजेंद्र शर्मा को निलंबित कर दिया गया है। जिसके विरोध में आज सभी जनसंपर्क अधिकारी हड़ताल करेंगे।

इंदौर कमिश्नर ने पीआरओ को निलंबित करने के किए आदेश जारी

इस संबंध में, बताते चलें कि, रविवार को छुट्‌टी के दिन देर रात इंदौर कमिश्नर डॉ. पवन शर्मा द्वारा पीआरओ बृजेंद्र शर्मा को सस्पेंड कर दिया गया है। जिसके पीछे निलंबन करने की वजह मंत्री के दौरों का कवरेज नहीं करने की बात सामने आई है। बताते चलें कि, अधिकार नहीं होने के बावजूद जनसंपर्क अधिकारी बृजेंद्र शर्मा का स्थानांतरण कर दिया गया था।

प्रदेश के जनसंपर्क अधिकारी आज बैठेंगे हड़ताल पर

इस संबंध में बताते चलें कि, सोमवार से सभी जनसंपर्क अधिकारी कलमबंद हड़ताल पर जाने का विचार कर रहे हैं। इसे लेकर जनसंपर्क अधिकारी संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मित्तल ने कहा कि, कोरोना काल में जनसंपर्क विभाग के अफसरों ने सरकार के कार्यों को मीडिया तक पहुंचाया है। हमारे अफसर संक्रमित भी हुए। कई की मौत हुई। इसके बाद भी ऐसी कार्रवाई हुई है। सरकार आईएएस को बचाने का प्रयास कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT