मकान की कच्ची दीवार गिरने से हुआ बड़ा हादसा
मकान की कच्ची दीवार गिरने से हुआ बड़ा हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

खंडवा: अचानक मकान की कच्ची दीवार गिरने से हुआ बड़ा हादसा, भाई-बहन की मौत

Author : Priyanka Yadav

खंडवा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच भी हादसों की रफ़्तार तेजी से बढ़ रही है, जहां सभी कोरोना संकट के कहर से परेशानी का सामना कर रहे हैं, वहीं आये दिन किसी न किसी वजह से हादसे के मामले सामने आ रहे हैं अब हाल ही में खंडवा से एक हादसा सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार खंडवा जिले में मकान की कच्ची दीवार गिरने से भाई और बहन की मौत होने की सूचना मिली है।

कैसे हुआ ये हादसा :

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें, कि मामला खंडवा जिले का है। कोरोना संकट के बीच खंडवा जिले के किल्लौद ब्लॉक के नांदियाखेड़ा गांव में अचानक एक मकान की कच्ची दीवार गिर गई, बता दें कि दीवार के नीचे दबकर भाई और बहन की मौत हो गई वही तीन लोगों को चोट आई हैं। हादसे की खबर से वहां भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई।

खदानों में ब्लास्ट होने की वजह से कमजोर हो गई थी दीवार :

मिली जानकारी के मुताबिक घर में पांच सदस्य सो रहे थे, इसमें गुलक्सा वहीद खान (20) और उसका भाई आरिफ खान दब गए। परिजन ने बताया, घर से करीब गिट्टी की खदानें हैं। आए दिन वहां पर ब्लास्टिंग होती रहती है। इसके कारण घर की दीवार कमजोर हो गई। इस आज अचानक हादसा हो गया।

पुलिस मौके पर पहुचीं :

खंडवा जिले के किल्लौद ब्लॉक के नांदियखेड़ा गांव में मकान की दीवार गिरने की सूचना पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया, हादसे की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT