महिला एवं मासूम बच्ची का गला रेत हत्या
महिला एवं मासूम बच्ची का गला रेत हत्या  Social Media
मध्य प्रदेश

दोहरे हत्याकांड में झाड़ फूँक वाले बाबा पर हत्या और बलात्कार का शक

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के पंधाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रुस्तमपुर गांव के मातामाई के बेड़े के सामने स्थित सुरेन्द्र सोमचन्द जैन के खेत में अज्ञात व्यक्ति एक महिला एवं उसके साथ लगभग एक साल की मासूम बच्ची का गला रेत हत्या कर फरार हो गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई परंतु पंधाना पुलिस की टीम जानकारी मिलने के आधे घंटे तक नहीं पहुंची। जिसको लेकर लोगों में भारी गुस्सा देखा गया।

घटना अभी कुछ देर पहले की है प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर महिला एवं बच्ची को बिठा कर लाया था जिसके पश्चात वह दोनों को रुस्तमपुर से पंधाना मार्ग पर स्थित पांच बावरी के बाद से खेत में ले गया और महिला एवं उसके साथ मौजूद एक साल की मासूम बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या कर हत्यारा बाइक लेकर फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार-

खंडवा जिले के पंधाना थाना क्षेत्र के महिला और बेटी की लाश के पास भभूत, इलायची, आटे की पोटली व चाकू मिलना बड़वा झाड़-फूंक करने वाला बाबा की ओर इशारा करता है। क्योंकि मृतक महिला ने पति को कहा था की में दोपहर शेरू बाबा के घर बेटी शिवानी को झाड़-फूंक करवाने ले जाऊंगी। शिवानी को बुखार व शरीर में फुंसी हो रही थीं।

आसपास खेत में मौजूद लोग महिला की आवाज आने पर जब उस तरफ दौड़े इस दौरान हत्यारा बाइक लेकर फरार होने में कामयाब हो गया। इस दौरान महिला एवं बच्ची की मौत हो चुकी थी बहुत ही बेदर्दी से अज्ञात बदमाश ने महिला एवं बच्ची का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। इस घटना से पंधाना क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। महिला एवं बच्ची कहां की हैं यह अभी तक अज्ञात है। महिला के 1 हाथ पर बाकली लाल सुनीता एवं दूसरे हाथ पर प्रवीण लिखा है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है और मामले की प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT