पजेरो गाड़ी और मोटरसाइकिल में भिड़ंत
पजेरो गाड़ी और मोटरसाइकिल में भिड़ंत Vicky Solanki
मध्य प्रदेश

टीकमगढ़: खरगापुर विधायक की पजेरो गाड़ी और मोटरसाइकिल में जोरदार भिड़ंत

Abhay Mor

राज एक्‍सप्रेस। टीकमगढ़ जिले के बल्देवगढ़ मार्ग पर पपावनी गांव के पास पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती के भतीजे और खरगापुर विधायक राहुल सिंह लोधी (Khargapur MLA Rahul Singh Lodhi) की पजेरो गाड़ी से मोटरसाइकिल की जोरदार भिड़ंत होने से मोटरसाइकिल सवार 3 लोगोंं में से 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 1 घायल हो गया, जिसे जिला हॉस्पिटल से झांसी रेफर कर दिया गया है।

मृतकों के परिवार वालों ने लगाया आरोप :

प्राप्त जानकारी के अनुसार, भाजपा विधायक राहुल सिंह लोधी अपनी पजेरो गाड़ी से जा रहे थे, उसी दौरान मोटरसाइकिल सवार को जोरदार टक्कर मारते हुये मौके से भाग गये, ऐसा आरोप मृतकों के परिवार वालों ने लगाया है।

पजेरो गाड़ी और मोटरसाइकिल में भिड़ंत

इस हादसे मेंं मोटरसाइकिल सवार ब्रजेन्द्र पुत्र रतिराम अहिरवार उम्र 26, निवासी बरेठी थाना मोहनगढ़ और रवि पुत्र नंदराम अहिरवार उम्र 30 वर्ष निवासी झिनगुवा थाना मोहनगढ़ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहींं तीसरा व्यक्ति मदन पुत्र टुडू अहिरवार उम्र 23 वर्ष निवासी बरेठी थाना मोहनगढ़ का इलाज झांसी में चल रहा है।

पजेरो गाड़ी और मोटरसाइकिल में भिड़ंत

नाराज ग्रामीणों ने किया चक्का जाम :

घटनास्थल से विधायक के भाग जाने से नाराज ग्रामीणों और स्थानीय नागरिकों ने टीकमगढ़-बल्देवगढ़ मार्ग पर चक्का जाम कर दिया, देर रात तक चक्का जाम रहा। राहुल सिंह लोधी खरगापुर विधायक के खिलाफ पुलिस द्वारा एफ आई आर दर्ज हो चुकी है एवं गाड़ी पुलिस ने जप्त कर ली है।

विधायक का कहना है -

''मैं तो फुटेर में था, गाड़ी ड्राइवर लेकर आया। कार्यक्रम से फ्री होकर ड्राइवर विजय यादव से अपनी पजेरो बुलवाई। ड्राइवर ने बताया- पपावनी के पास दो ऑटो और एक बाइक पड़ी थी। वहां तीन घायल भी थे, भीड़ से निकलकर ड्राइवर पटरी पार कर फुटेर पहुंचा। उसने मुझे घटना की जानकारी दी और मैंने पुलिस को सूचित किया।''
राहुल लोधी, विधायक

विधायक ने कहा कि, इस मामले में विरोधी गांव वालों का सहारा लेकर मुझे फंसाने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि घटना से मेरा कोई लेना देना ही नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT