MP Accident
MP Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Khargone Accident: बस-बाइक की भीषण टक्कर में पिता और बेटी की मौत, पत्नी घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • अब प्रदेश के खरगोन जिले में हुआ सड़क हादसा

  • जिले में बस-बाइक की जोरदार टक्कर हो गई

  • हादसे में एक ही झटके में चली गई दो की जान

Khargone Accident: MP से रोजाना सड़क दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है। अब हाल ही में खबर मिली है कि, खरगोन में दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में दो की दर्दनाक मौत हुई है वही एक घायल है।

दुर्घटना में पिता-पुत्री की मृत्यु

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बड़वाह थाना क्षेत्र में बस और बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में एक व्यक्ति और उसकी पुत्री की मृत्यु हो गई जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी।

बड़वाह के थाना प्रभारी प्रीतम ठाकुर ने बताया कि, यहां से करीब 10 किलोमीटर दूर बड़वाह-महेश्वर रोड पर अस्तरिया फाटे पर एक टूरिस्ट बस और दुपहिया वाहन की आमने-सामने भिड़ंत हो गयी। घटना के चलते बावड़ी खेड़ा निवासी अनोक चंद्र वर्मा और उसकी पुत्री नंदिनी की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि उसकी पत्नी मनीषा गंभीर रूप से घायल हो गयी। उन्होंने बताया कि मनीषा को बड़वाह स्थित सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर वाहन को जब्त कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि गुजरात के वड़ोदरा क्षेत्र के श्रद्धालुओं की उक्त बस ओंकारेश्वर से महेश्वर जा रही थी। बावड़ी खेड़ा के सरपंच जितेंद्र चौहान ने बताया कि अनोक वर्मा रक्षाबंधन मनाने पिपलिया गया था और वह अपनी पत्नी और पुत्री के साथ वापस बावड़ी खेड़ा लौट रहा था। प्रत्यक्षदर्शी भोलाराम ने बताया कि दुपहिया वाहन सवार तथा वहां बस के अगले हिस्से में फंस गए थे। उन्हें किसी तरह बाहर निकल गया और घायल मनीषा को अस्पताल पहुंचाया गया।

बता दें खरगोन जिले में एक के बाद एक हादसे हो रहे है मिली कल ही खरगोन जिले में कार और डंपर में हुई भीषण टक्कर में सब इंस्पेक्टर विमल तिवारी, सब इंस्पेक्टर रमेश भास्करे और कॉन्स्टेबल मनोज कुमावत की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT