खरगोन: पति पत्नी ने जहर खाकर की सुसाइड की कोशिश
खरगोन: पति पत्नी ने जहर खाकर की सुसाइड की कोशिश Social Media
मध्य प्रदेश

खरगोन: पति पत्नी ने जहर खाकर की सुसाइड की कोशिश, दोनों की हालत गंभीर, इंदौर रेफर

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से आई बड़ी खबर

  • पति पत्नी ने जहर खाकर की सुसाइड की कोशिश

  • दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है, दोनों अस्पताल में भर्ती हैं

  • दंपती के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है

खरगोन, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश में सुसाइड करने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन किसी राज्य से सुसाइड करने का मामला सामने आता रहता है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से आई है। खरगोन जिले से खबर आई है कि, जिले के मेनगांव थाने के उबदी गांव में बीती की रात पति पत्नि ने जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) करने की कोशिश की है। जिसके बाद दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उच्च चिकित्सा सुविधा के लिए इंदौर रेफर कर दिया है। दंपती के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। खबर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार, खरगोन के उबदी गांव के जितेन्द्र भालसे और पत्नि रीना भालसे ने (कीटनाशक) जहरीली दवा पीकर आत्महत्या की कोशिश की। उबदी गांव के सरपंच प्रतिनिधि महेन्द्र पाटीदार और पांच अन्य लोगों पर धमकाने का आरोप लगाया है। मेनगांव थाने के उबदी की घटना को लेकर अब पुलिस जांच में जुट गई है।

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, जितेन्द्र भालसे और पंचायत में विवाद चल रहा है। जितेन्द्र के गांव में जमीन पर कब्जा करने की बात आ रही है। भालसे के ही रिश्तेदार और पंचायत का भवन बनाना चाहती है। विवाद होने की वजह से पति पत्नि ने सुसाइड का प्रयास किया है। जानकारी रामनरेश शर्मा, चौकी प्रभारी जिला अस्पताल खरगोन ने दी। घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और मामले की जाँच में जुट गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT