खरगोन: 5 साल की मासूम पर कुत्तों ने किया हमला
खरगोन: 5 साल की मासूम पर कुत्तों ने किया हमला Social Media
मध्य प्रदेश

खरगोन: 5 साल की मासूम पर कुत्तों ने किया हमला- अधिक खून बह जाने से बच्ची की हुई मौत

Priyanka Yadav

खरगोन, मध्यप्रदेश : एमपी में कुत्तों का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि, लोगों का घर से बाहर निकलना दूभर हो गया है। अब फिर एक जिले से बच्ची को कुत्ते द्वारा काटने का मामला सामने आया है। खरगोन जिले में जिले एक 5 साल की मासूम बच्ची पर कुत्ते ने हमला कर दिया, जिससे बच्ची की मौत हो गई है। इस घटना के बाद लोगों में हड़कंप मच गया है।

किराना दुकान पर चाकलेट लेने जा रही थी बच्ची

मिली जानकारी के मुताबिक, जिले में मासूम बच्ची घर से किराना दुकान पर चाकलेट लेने जा रही थी, इसी दौरान यह घटना हुई। दुकान पर चाकलेट लेने जा रही पांच साल की मासूम पर कुत्तों ने हमला कर दिया, लोगों ने जैसे-तैसे कुत्ते के चंगुल से बच्ची को छुड़ाया और बच्ची को लहूलुहान हालत में अस्पताल लेकर आए, जहां उसने दम तोड़ दिया।

ग्रामीणों ने बताया-

ग्रामीणों ने बताया कि, पांच वर्षीय सोनिया की गर्दन कुत्ते ने दबोच ली। हमने काफी प्रयास किए, लेकिन कुत्ते ने बच्ची की गर्दन को नहीं छोड़ा। बड़ी मुश्किल से कुत्ते के चंगुल से बच्ची को छुड़ाया, लहूलुहान हालत में बच्ची को जिला अस्पताल लाया गया, यहां उसकी गर्दन में चार टांके लगाए गए, लेकिन अधिक खून बह जाने से बच्ची की मौत हो गई।

बताते चलें कि, MP में कुत्तों के आतंक की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं, जानवरों द्वारा आमजनों पर हमले करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बीते दिनों ही राजधानी भोपाल में आवारा कुत्ते ने 7 साल की मासूम पर हमला कर दिया था कुत्ते के काटने से बच्ची को गंभीर चोट आई थी, जिसके बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती किया गया था। वहीं इस घटना की जानकरी मिलते ही देर रात मंत्री सारंग और महापौर मालती राय ने अस्पताल पहुंचकर बच्ची से मुलाकात की थी उन्होंने बच्ची का हाल जाना था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT