Khargone में नदी पार करते समय हुआ हादसा
Khargone में नदी पार करते समय हुआ हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

Khargone : नदी पार करते समय हुआ हादसा, तेज बहाव में बहने से देवरानी और जेठानी की हुई मौत

Priyanka Yadav

खरगोन, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों में भारी बारिश के कारण नदी और नाले उफान पर हैं, ऐसे में नदी-नाले उफान पर होने से लोगों की जान पर बन आई है। उफनती नदियों और नालों में लोगों के बहने के मामले भी आए दिन सामने आ रहे हैं। अब ऐसी ही एक खबर खरगोन से सामने आई है।

खरगोन में नदी पार करते समय हुआ ये हादसा :

मिली जानकारी के मुताबिक, खरगोन में नदी पार करते समय हादसा हो गया है, खरगोन जिले के बिस्टान थाना क्षेत्र की दो महिलाओं की नदी में डूबने से मौत हो गई, यहां दो महिलाएं खेत से लौटते समय इंद्रावती नदी पार कर रहीं थी, तभी तेज बहाव में बहने से देवरानी और जेठानी की मौत हो गई।

ग्रामीणों के अनुसार दोनों मृतका महिलाएं सुबह खेत पर काम करने गई थी, काम करने के बाद दोनों महिलाएं वापस घर लौट रही थीं। इस दौरान नदी पार करते समय उनका पैर फिसल गया। पैर फिसलने से वह नदी में गिर गई और तेज बहाव में बह गई। जिसमें मोरस बाई पति हेमचंद्र बंजारा जेठानी और सकुबाई पति रसाल बंजारा देवरानी निवासी आवंली की डूबने से मौत हुई, दोनों के शव पैनपुर उमरखली के पास डेम से निकाले गए।

दो महिलाओं की डूबने से मौत

नदी पार करते समय हो रहे है हादसे :

बताते चलें कि, एमपी के कई जिलों में लगातार बारिश का दौर जारी है। जिसकी वजह से कई हादसे हो रहे है। बीते दिनों ही छिंदवाड़ा में कागला नदी में ट्रैक्टर समेत तीन लोग बह गये थे। इस हादसे में ड्राइवर और एक अन्य मजदूर बहते-बहते किनारे पर आ गए और उनकी जान बच गई थी, लेकिन ट्रैक्टर को साइड बताने वाला युवक पानी में बह गया था जिसकी डूबने से मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT