अब कलेक्टर के बंगले पर भी कोरोना की एंट्री
अब कलेक्टर के बंगले पर भी कोरोना की एंट्री Syed Dabeer - RE
मध्य प्रदेश

खरगोन: अब कलेक्टर के बंगले पर भी कोरोना की एंट्री, मिले 12 नए केस

Author : Deepika Pal

खरगोन, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना के संक्रमित मामले जहां बीते दिनों से लगातार जारी है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 17 हजार के करीब पहुंच गया है, जिसके चलते ही खरगोन जिले से एक खबर सामने आई है जहां प्रशासनिक व्यवस्था बनाने वाले कलेक्टर गोपालचंद्र डाड के बंगले पर ही कोरोना ने दस्तक दे दी है, जिसके चलते उनके सास-ससुर संक्रमित पाए गए तो वहीं कलेक्टर और उनकी पत्नी की रिपोर्ट निगेटिव मिली है। इसके अलावा पूर्व सीएमएचओ संक्रमित मिले हैं।

रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद बंगला हुआ कंटेनमेंट घोषित

इस संबंध में, जिले के कलेक्टर गोपालचंद्र डाड के साथ बंगले पर रह रहे सास-ससुर की रिपोर्ट पाॅजिटिव मिलने से प्रशासन द्वारा कलेक्टर निवास को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया गया है वहीं कलेक्टर और उनकी पत्नी की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्होंने सावधानी रखते हुए खुद को 7 दिनों के लिए होम क्वारेंटीन कर लिया है। वहीं कॉन्टैक्ट हिस्ट्री के आधार पर बताया जा रहा है कि उनके बंगले पर खाना पकाने वाला रसोइए से कोरोना संक्रमण फैला है।

प्रशासनिक अधिकारियों में मचा हड़कंप

इस संबंध में, कलेक्टर के निवास पर संक्रमण की जानकारी लगते ही जहां सभी प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया है, वहीं दूसरी तरफ पूरे कलेक्ट्रेट परिसर को सील कर दिया है। वहीं कलेक्टर के संपर्क में आने वाले अधिकारियों की भी स्वास्थ विभाग द्वारा जांच की जा रही है। इसके साथ ही पूर्व सीएमएचओ डॉ राजेश निमा की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव मिली है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT