लोकायुक्त ने पटवारी के कई ठिकानों पर मारा छापा
लोकायुक्त ने पटवारी के कई ठिकानों पर मारा छापा Social Media
मध्य प्रदेश

Khargone News: लोकायुक्त ने पटवारी के कई ठिकानों पर मारा छापा, कार्रवाई से मचा हड़कंप

Priyanka Yadav

Khargone News: MP में भ्रष्टाचार के खिलाफ लोकायुक्त टीम की कार्रवाई लगातार जारी है, आज खरगोन में बड़ी कार्रवाई हुई है, यहां लोकायुक्त की टीम (Lokayukta Team) ने पटवारी के कई ठिकानों पर छापा मारा है। आय से अधिक संपत्ति मामले की जांच के लिए यह कार्रवाई की गई। सुबह-सुबह हुई ये बड़ी कार्रवाई से यहां हड़कंप मच गया है।

पटवारी के मकान सहित 4 ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा:

मिली जानकारी के मुताबिक, खरगोन में आय से अधिक संपत्ति को लेकर पटवारी जितेंद्र सोलंकी (Patwari Jitendra Solank) के मकान सहित चार ठिकानों पर इंदौर लोकायुक्त टीम की बड़ी कार्रवाई की है, कार्रवाई के दौरान बेनामी संपत्ति और जमीन के कागजात मिले है।

पटवारी के कई ठिकानों पर सर्चिंग की कार्रवाई में करोड़ों की संपत्ति उजागर:

लोकायुक्त ने आज खरगोन जिले में अनुकंपा नियुक्ति के तहत पदस्थ एक पटवारी के कई ठिकानों पर सर्चिंग की कार्रवाई में करोड़ों की संपत्ति उजागर की है। लोकायुक्त इंदौर उप पुलिस अधीक्षक बताया कि विभिन्न शिकायतों के आधार पर खरगोन जिले के गोगावा क्षेत्र के पटवारी जितेंद्र सोलंकी के खरगोन के दो, मुलथान (कसरावद तहसील) व इंदौर के ठिकानों पर आज सर्चिंग की कार्रवाई की गयी है।

उन्होंने प्रारंभिक जानकारी के हवाले से बताया कि दल को खरगोन स्थित पटवारी के घर से सोने तथा चांदी के आभूषण, 4.50 लाख रु नगद व विभिन्न संपत्तियों के कागजात मिले हैं। उसके पास मुलथान (खरगोन जिला) में तीन घर, खरगोन में दो घर, इंदौर में 6 दुकानें, गोगावा (खरगोन जिला) में 2 दुकानें तथा खरगोन में ही एक दुकान होने की जानकारी प्राप्त हुई है। इसके अलावा उसके पास एक कार व दो दुपहिया वाहन भी हैं। पटवारी ने अपने रिश्तेदारों के नाम से भी जमीनें खरीदीं हैं, जिनका सत्यापन किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि पटवारी का खरगोन स्थित घर काफी आलीशान है। उन्होंने बताया कि पटवारी के बैंक खाते और लॉकर आदि के बारे में भी जानकारी प्राप्त की जा रही है। उन्होंने संभावना व्यक्त की कि करोड़ों की गैर अनुपातिक आय उजागर हो सकती है, कार्रवाई जारी है

एमपी में भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई-

आपको बताते चलें कि, एमपी में आपराधिक गतिविधियों और पुलिस की धरपकड़ का दौर जारी है! मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्लू, लोकायुक्त जैसी कईएजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही हैं। इससे पहले कल शहडोल और सतना के कारोबारियों के ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT