एक फुटवियर शॉप में आग
एक फुटवियर शॉप में आग Social Media
मध्य प्रदेश

Khargone News: एक फुटवियर शॉप में आग लगने से झुलसे दंपती समेत 2 बच्चे

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • खरगोन जिले में एक फुटवियर शॉप में आग लग गई

  • शहर में फुटवियर शॉप में आग लगने से झुलसे कई लोग

Khargone News: एमपी के खरगोन जिले में एक फुटवियर शॉप में आग लग गई। फुटवियर शॉप में आग लगने से एक ही परिवार के कई लोग झुलस गए। गंभीर हालत में उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, यहां इलाज जारी है।

दंपती समेत दो बच्चे झुलसे:

ये हादसा खरगोन शहर के ऊन थाना क्षेत्र के केली में हुआ है यहां फुटवियर शॉप में आग लगने से अफरा तफरी मच गई। वही, देखते ही देखते आग पूरे शॉप में फैल गई। ऐसे में आसपास के लोग दौड़े और आग बुझाने लगे। भीषण आग लगने से दंपती समेत दो बच्चे झुलस गए हैं। हादसे में महिला ज्यादा जल गई है। हालत गंभीर होने पर उसे इंदौर रेफर किया गया है बाकी घायल खरगोन जिला अस्पताल में भर्ती हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, दीपक जलाने के दौरान दुकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और आग की लपटें उठने लगी। आग इतनी भयानक थी कि आसमान में काला धुंआ उठने के कारण वहां पर अंधेरा छा गया। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस के अनुसार- कन्हैया मिश्रीलाल, पुष्पा, पुत्री वेदांशी व पुत्र वेदांश घायल हो गए।

मध्यप्रदेश से लगातार ऐसी खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों ही सतपुड़ा भवन की चौथी मंजिल पर लगी आग पर घंटों की कड़ी मशक्क्त के बाद काबू पाया गया था। चौथे फ्लोर स्वे धुंआ आता देख तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया था। इस आग को बुझाने में फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां लगीं थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT