मजदूरों से भरी पिकअप वैन पलटी, 3 की मौत
मजदूरों से भरी पिकअप वैन पलटी, 3 की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

पिकअप वैन पलटने से मौत के मुँह में पहुँचे 3 नाबालिग मजदूर

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ते सड़क हादसों के बीच एक और ताजा मामला खरगोन से सामने आया है। खरगोन जिले के भीकनगांव थाना क्षेत्र में आज सुबह मजदूरों से भरा एक पिकअप वाहन पलट जाने के से तीन मजदूरों की मृत्यु हो गयी और 13 अन्य घायल हो गये।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया-

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशिकांत कनकने ने बताया कि, बमनाला पुलिस चौकी के अंतर्गत कमोद वाड़ा के समीप मोड पर असंतुलित होकर पिकअप वाहन पलट गया। इसके चलते मनीषा (16) निवासी अंजनगांव, रोहित (15) निवासी दगड़ खेड़ी तथा सिलदार (17) निवासी अंजनगांव की मृत्यु हो गई ।

हादसे में 13 लोग घायल

सड़क हादसे में 13 लोग घायल हो गए, घायलों में से 10 को जिला अस्पताल तथा तीन का भीकनगांव में इलाज चल रहा है। श्री कनकने ने बताया कि समस्त 14 से 18 आयु वर्ग के मजदूर अंजनगांव से कमोदवाड़ा मजदूरी के लिए जा रहे थे।

क्यों नहीं कम हो रही सड़क हादसों की संख्या?

सड़क हादसों की संख्या बढ़ने में यातायात व्यवस्था जिम्मेदार है या नागरिक। देश इस बड़ी चुनौती से कैसे निपटेगा? यह सवाल है। चिंताजनक बात यह है कि, तमाम कोशिशों के बावजूद राजधानी में सड़क हादसे कम होने के बजाय और बढ़ रहे हैं। सड़क हादसों की तादाद में बढ़ोतरी हुई है, जो बेहद चिंताजनक है। ऐसी व्यवस्था का निर्माण करने की जरूरत है, जिससे सड़क पर हादसों की गुंजाइश ही न बचे।

आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT