इतने ऊंचे टावर पर चढ़ना पड़ा महंगा-
इतने ऊंचे टावर पर चढ़ना पड़ा महंगा-  Social Media
मध्य प्रदेश

इतने ऊंचे टावर पर चढ़ना पड़ा महंगा- पैर फिसलने से नीचे गिरा युवक, हालत गंभीर

Priyanka Yadav

खरगोन, मध्यप्रदेश। इन दिनों मध्यप्रदेश के कई जिलों से किसी ना किसी वजह से टावर पर चढ़ने के मामले सामने आ रहें हैं। इस दौरान लोग हादसे का शिकार भी हो रहे है। भोपाल के बाद अब ऐसा ही एक मामला खरगोन जिले से सामने आया है। यहां एक युवक को टावर पर चढ़ना महंगा पड़ गया।

खरगोन में टावर से गिरा युवक :

मध्यप्रदेश के खरगोन में गुस्से में आकर उठाए गए एक कदम से युवक की जान पर बन आई है। युवक गुस्से में हाईटेंशन टावर पर चढ़ गया। इसी दौरान उसका पैर फिसला और वह नीचे गिर गया। युवक को गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती किया गया है।

पत्नी मायके से नहीं लौटी तो टावर पर चढ़ा युवक-

बताया जा रहा है कि पिंटू पुत्र रामा, निवासी आंबापुरा पत्नी के मायके जाने से दुखी था, जिसके चलते वह 60 फीट ऊंचे हाईटेंशन लाइन सांगवी टावर में चढ़ गया। वही मौजूद लोगों ने पिंटू से टॉवर से नीचे उतरने कहा लेकिन पिंटू नहीं माना। ग्रामीणों ने पुलिस को भी सूचना दी।

जिला अस्पताल में युवक का इलाज जारी :

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को उतारने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना और इसी दौरान इसका पैर फिसल गया। पिंटू के सिर और हाथ पैर में गंभीर चोट आई है। फिलहाल जिला अस्पताल में उसका इलाज जारी है। पुलिस को बहन ललिता ने बताया कि पिंटू ने पारिवारिक विवाद के चलते यह कदम उठाया होगा।

बीते दिनों ही भोपाल के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत जिंसी चौराहे पर एक युवक बिना कपड़े के मोबाइल टावर पर चढ़ गया था। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया और स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई थी। इस घटना की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई थी। जिसके बाद SDRF की टीम ने उसे सुरक्षित उतारा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT