सीएम बोले- कल से हिंदुस्तान का दिल धड़का दो...
सीएम बोले- कल से हिंदुस्तान का दिल धड़का दो... Social Media
मध्य प्रदेश

MP में पहली बार ''खेलो इंडिया यूथ गेम्स'' का आयोजन, सीएम बोले- कल से हिंदुस्तान का दिल धड़का दो...

Priyanka Yadav

#KheloIndiaInMP: मध्यप्रदेश में पहली बार ''खेलो इंडिया यूथ गेम्स'' का आयोजन हो रहा है, एमपी के आठ शहरों के अलावा दिल्ली में यह इवेंट होंगे। मध्यप्रदेश में पहली बार ''खेलो इंडिया यूथ गेम्स'' का आयोजन 30 जनवरी से 11 फरवरी 2023 तक होने वाला है। इस आयोजन में 27 खेलों को शामिल किया गया है।

मध्यप्रदेश के 8 शहरों में खेले जाएंगे ये खेल :

बता दें, ''खेलो इंडिया यूथ गेम्स'' के आयोजन के तहत एमपी के आठ अलग-अलग शहरों में प्रतियोगिताएं आयोजित कराई जाएंगी, इनमें सबसे अधिक गेम्स भोपाल में ही होंगे, पहली बार इस आयोजन की मेजबानी का मौका मध्य प्रदेश को मिलने जा रहा है।

मध्यप्रदेश की मेज़बानी में होने वाले खेलो इंडिया यूथ गेम्स में एमपी के 470 खिलाड़ी 27 प्रकार के खेलों में अपने हुनर दिखाएंगे। इस बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- मैं यशस्वी प्रधानमंत्री को हार्दिक धन्यवाद दूंगा कि खेलो इंडिया गेम्स की मेजबानी मध्य प्रदेश को दी है। यह मध्यप्रदेश का सौभाग्य है। कल पूरे धूमधाम से तैयारी के साथ खेलो इंडिया यूथ गेम्स प्रारंभ हो रहे हैं। कल से हिंदुस्तान का दिल धड़का दो।

यह मध्यप्रदेश का सौभाग्य है मैं प्रधानमंत्री को बहुत धन्यवाद दूंगा कि #KheloIndiaYouth Games 2022 की मेजबानी प्रदेश को दी है, केन्द्रीय मंत्री पधार रहे हैं कल से 'हिंदुस्तान का दिल धड़का दो' शुरू हो जाएगा।
मुख्यमंत्री शिवराज

आयोजन को लेकर खेल प्रेमियों में देखा जा रहा है खासा उत्साह:

बता दें, इससे पहले खेलो इंडिया यूथ गेम्स दिल्ली, पुणे, गुवाहाटी और पंचकुला में आयोजित हो चुके हैं, पहली बार इस आयोजन की मेजबानी का मौका मध्य प्रदेश को मिलने जा रहा है। प्रदेश पहली बार खेलो इंडिया यूथ गेम्स की मेजबानी करने जा रहा है, 30 जनवरी सोमवार से राजधानी भोपाल में खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023 का आगाज होने जा रहा है। प्रतियोगिता भोपाल के टीटी नगर स्टेडियम में होगी, आयोजन को लेकर खेल प्रेमियों में खासा उत्साह बना हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT