मध्यप्रदेश की कानून व्यवस्था पर KK Mishra ने उठाए सवाल
मध्यप्रदेश की कानून व्यवस्था पर KK Mishra ने उठाए सवाल Raj Express
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश की कानून व्यवस्था पर KK Mishra ने उठाए सवाल, ट्वीट कर लिखा-‘‘सागर से आगर बेहाल"

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस के नेता केके मिश्रा (KK Mishra) ने बयान देते हुए शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा है। केके मिश्रा ने मध्यप्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया है और ट्वीट कर लिखा है कि, ‘‘सागर से आगर बेहाल"

कांग्रेस ने जारी किया एक वीडियो

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने आज एक वीडियो जारी करते हुए आरोप लगाया है कि आगर-मालवा जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक स्थानीय नेता पांच लाख रुपए की रिश्वत ले रहा है। प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष के. के मिश्रा ने ट्वीट के जरिए वीडियो जारी करते हुए कहा कि आगर में भाजपा मंडल अध्यक्ष, आत्महत्या के मामले में आरोपी से पांच लाख रुपए लेते कैद हुआ है। कांग्रेस के कुछ अन्य नेताओं ने भी भाजपा नेता का वीडियो वायरल किया है।

कानून व्यवस्था से जुड़ी कुछ घटनाओं का किया गया जिक्र

के. के मिश्रा ने राज्य के विभिन्न जिलों में हाल ही में कानून व्यवस्था से जुड़ी कुछ घटनाओं का भी जिक्र किया है और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। मिश्रा ने लिखा है,‘‘सागर से आगर बेहाल। पन्ना में अवैध उत्खनन, खनिज मंत्री के भाई ने चलायी गोली। टीकमगढ़, उत्खनन विवाद, भाजपा विधायक समर्थकों ने पुलिस को पीटा। नर्मदापुरम, भाजपा के दो गुटों में रिवाल्वर निकली। आगर में भाजपा मंडल अध्यक्ष, आत्महत्या के मामले में आरोपी से 5 लाख लेते कैद हुआ है। सागर में एएसआई अपहरण। गुंडाराज।‘‘

इससे पहले कांग्रेस के नेता के.के मिश्रा ने बयान देते हुए भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा था और कमलनाथ के केक से जुड़े एक कथित वीडियो पर भारतीय जनता पार्टी के हमलावर होने के बीच आज कहा था कि, पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की सफलता से बौखला कर भाजपा इस प्रकार के असत्य का सहारा ले रही है। मध्यप्रदेश में यात्रा से पहले ही पूरी भाजपा यात्रा से ध्यान भटकाने के लिए झूठे बयान जारी कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT