कांग्रेस नेता केके मिश्रा का बयान
कांग्रेस नेता केके मिश्रा का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

सर्कस कांग्रेस नहीं, आपकी सरकार ही है सीएम! जिनके घर शीशे के हो, वे दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकते: केके मिश्रा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। विधानसभा चुनाव को देखते हुए मध्यप्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के बीच वार-पलटवार का दौर लगातार जारी है, हाल ही में भाजपा के वार पर कांग्रेस ने तीखा पलटवार किया। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा आज कांग्रेस की प्रदेश इकाई की नई कार्यकारिणी को ‘सर्कस ’कहे जाने के बाद कांग्रेस ने प्रतिक्रिया देते हुए ये बात कही है।

केके मिश्रा ने अपने ट्वीट में कहा-

कांग्रेस की प्रदेश इकाई के मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा ने अपने ट्वीट में कहा- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, सर्कस कांग्रेस नहीं, मध्यप्रदेश की सरकार ही है! जिनके घर शीशे के हों, वे दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकते।

कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने कई उदाहरण देते हुए कहा- क्या भाजपा में परिवारवाद नहीं

वही, कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने सवालिया लहजे में कहा कि क्या भाजपा ने हटाए गए जिलाध्यक्षों को प्रदेश कार्यकारिणी में नहीं लिया? इसके साथ ही उन्होंने कई उदाहरण देते हुए कहा कि क्या भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में परिवारवाद नहीं है।

बता दें आज मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान मध्यप्रदेश में कल घोषित हुए कांग्रेस के पदाधिकारियों की सूची के संदर्भ में कहा कि वो कार्यकारिणी नहीं, सर्कस है। कांग्रेस का कार्यकर्ता कोई बचा ही नहीं है, सबको पदाधिकारी बना दिया गया है। उन्होंने कहा कि पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति में पिता के साथ पुत्र भी शामिल हैं, कांग्रेस कहीं मां-बेटा की तो कहीं पिता-पुत्र की पार्टी बन कर रह गई है। पार्टी में सिर्फ तुष्टिकरण चल रहा है।

साथ ही उन्होंने कहा कि कमलनाथ रोज नया वादा कर देते हैं, जबकि पुराना कोई वादा पूरा नहीं किया गया। कांग्रेस को समझना चाहिए कि अब जनता भुलावे में नहीं आने वाली है, जनता अब कांग्रेस को प्रदेश को लूटने का मौका नहीं देने वाली। सीएम शिवराज के इस बयान के बाद कांग्रेस नेता का बयान सामने आया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT