राजधानी में रुपए के लेन-देन को लेकर हुई चाकूबाजी
राजधानी में रुपए के लेन-देन को लेकर हुई चाकूबाजी  सांकेतिक चित्र
मध्य प्रदेश

15 हजार के लेन-देन में रिश्तेदारों के बीच चले चाकू, भतीजे को बचाने आए ताऊ को उतारा मौत के घाट

Faraz Sheikh

भोपाल। शाहजहांनाबाद इलाके में बीती रात महज 15 हजार रुपए के लेन-देन में रिश्तेदारों ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। यह देख उसके ताऊ बीच बचाव करने आए, आरोपियों ने उनके पेट में चाकू घोंप दिया। इससे उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। मामले में शाहजहांनाबाद पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश में थाने की दो टीमें जुटी हैं। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।

थाना प्रभारी सौरभ पांडे ने बताया कि मजदूर नगर निवासी शाकीर हुसैन पुत्र मोह मद हुसैन आटो चलाता है। सोमवार को उसका अपने पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार फ रहान से 15 हजार रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था। लेकिन मामला शांत हो गया। शाकीर ने कुछ समय पहले फरहान को 15 हजार रूपए उधारी में दिए थे। इसी बात को लेकर मंगलवार रात साढ़े आठ बजे एक बार फिर शाकीर और फरहान में विवाद हो गया। इस बार फरहान ने बार-बार पैसा मांगने की बात से नाराज होकर अपने पिता लियाकत खां और रिश्तेदार जावेद व नासिर के साथ मिलकर शाकीर पर छुरी से हमला कर दिया। यह देख शाकीर के ताऊ शेख रहीम उर्फ मुन्ने खां (45) बीच-बचाव करने पहुंचे तो आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया। इस हमले में शाकीर के कंधे व मुन्ने खां के पेट में छुरी लगी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हमले के बाद आरोपी घटना स्थल से फरार हो गए। वहीं दोनों घायलों को उनके परिजनों ने हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर बुधवार सुबह करीब साढ़े छह बजे मुन्ने खां की उपचार के दौरान मौत हो गई।

शाकिर की हालत खतरे से बाहर

शाकिर की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने मंगलवार रात हुए हमले की घटना के बाद आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। अब शेख रहीम उर्फ मुन्ने खां की मौत के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर हत्या की धारा बढ़ा दी है। पुलिस की एक टीम आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस आरोपियों के संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है। मंगलवार को पीएम के बाद मृतक का शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT