सांसद केपी यादव ने महासचिव सिंधिया पर बोला हमला
सांसद केपी यादव ने महासचिव सिंधिया पर बोला हमला Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

ये कैसा राजनीतिक शिष्टाचार? 4 महीने बाद शोक जताने आएंगे मंत्री...

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले में गुना संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद केपी यादव ने उनके पिता के निधन पर शोक जताने आ रहे महासचिव सिंधिया पर जवाबी हमला बोला है और कहा कि, आगामी 17 को सिंधिया उनके घर शोक जताने आ रहे हैं या उनके जख्मों पर नमक छिड़कने।

सिंधिया पर उठाए कई सवाल :

बता दें कि, जन आक्रोश रैली के दौरान सांसद केपी यादव ने मंच से बिना नाम लिए महासचिव सिंधिया पर हमला बोलते हुए कहा कि, 4 महीने बाद पिता के निधन पर शोक जताने का यह कौन सा तरीका है, वे शोक व्यक्त करने आएगें या मामले दर्ज होने के जख्मों पर नमक छिड़कने। साथ ही कहा कि, उनके पिता कई महीनों तक दिल्ली के अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ते रहे लेकिन सिंधिया दिल्ली में रहते हुए भी कभी उनसे मिलने नहीं पहुंचे बल्कि उनके पिता और पूरा परिवार कई वर्षो से सिंधिया परिवार की सेवा करता रहा है। इस रैली में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी मौजूद रहे।

प्रमाण पत्र निरस्त करने का कोई अधिकार नहीं- सांसद यादव

वही सांसद केपी यादव और उनके पुत्र पर जाति प्रमाण पत्र के निरस्तिकरण के बाद मामला दर्ज करने के संबंध में कहा कि, जाति प्रमाण पत्र रद्द करने का अधिकार एसडीएम को नहीं है, अधिकारियों ने राजनैतिक दबाव में यह कार्रवाई की है।

महासचिव सिंधिया ने किया था ऐलान :

बता दें कि, इस संबंध में महासचिव सिंधिया ने गुना के सासंद केपी यादव के निवास उनके पिता के निधन पर शोक व्यक्त करने जाने की कही थी बात।

"पार्टी अहम् से बड़ी मानवता" के पी यादव के घर जाएंगे सिंधिया

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT