कुणाल चौधरी का भाजपा पर पलटवार
कुणाल चौधरी का भाजपा पर पलटवार  Social Media
मध्य प्रदेश

भाजपा महात्मा गांधी के विचारों को खत्म करना चाहती है : कुणाल चौधरी

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस और भाजपा का एक-दूसरे पर पलटवार जारी।

  • कुणाल चौधरी का भाजपा पर पलटवार।

  • भाजपा की गीदड़ भभकी से नहीं डरने वाले।

  • भाजपा महात्मा गांधी के विचारों को खत्म करना चाहती है।

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कांग्रेस और भाजपा का एक दूसरे पर पलटवार जारी है। इसी कड़ी में युवा नेता कुणाल चौधरी भी शामिल हो गए हैं। शाजापुर के विधानसभा के कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के बयान पर पलटवार किया है।

कुणाल चौधरी ने लगाया आरोप :

कुणाल चौधरी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि, भाजपा नेता 'नाथूराम गोडसे' की विचारधाराओं से प्रभावित है। देश गांधी विचारधारा से चल रहा है, जिसे बीजेपी नेता खत्म करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि, भाजपा वाले नाथूराम गोडसे की विचारधारा के लोग हैं, भाजपा चाहे बम लेकर आ जाए या जो भी कर ले हम महात्मा गाँधी के विचारों वाले लोग हैं, इनकी गीदड़ भभकी से नहीं डरने वाले।

किसानों की छाती पर गोली मारी जाती है :

उन्होंने आगे कहा कि, "जब-जब बीजेपी ने कहा- आज यह होगा, आज वह होगा तब उनके विधायक उनसे नाराज हो जाते हैं। भाजपा के राज में किसानों की छाती पर गोली मारी जाती है, किसानों को नंगा कर पीटा जाता है। कांग्रेस ने सत्ता में आकर किसानों का कर्जा माफ किया, गरीबों की पेंशन बढ़ाने का काम किया।"

हर वर्ग की बात कांग्रेस सरकार कर रही :

भाजपा के शासनकाल में बेटियों की शादी में नकली बर्तन और चांदी के नाम पर रिश्वत ली जाती थी, उसे खत्म कर कांग्रेस सरकार द्वारा डायरेक्ट बेटियों के खाते में पैसे डाले जा रहे हैं। हर वर्ग की बात कांग्रेस सरकार कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि, बीजेपी के आधे विधायक सीएम कमलनाथ के कायल हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT