Kushabhau Thakre के जन्मशताब्दी वर्ष कार्यक्रम का शुभारंभ
Kushabhau Thakre के जन्मशताब्दी वर्ष कार्यक्रम का शुभारंभ Social Media
मध्य प्रदेश

MP भाजपा कार्यालय में Kushabhau Thakre के जन्मशताब्दी वर्ष कार्यक्रम का शुभारंभ

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) कुशाभाऊ ठाकरे के जन्म शताब्दी समारोह को 'संगठन पर्व' के रूप में मना रही है, इस खास मौके पर प्रदेश के कई जिलों में आयोजन हो रहे हैं। वहीं, मुख्य आयोजन प्रदेश भाजपा कार्यालय में हो रहा है।

सुंदरकांड पाठ के साथ हुआ ठाकरे के जन्मशताब्दी समारोह का शुभारंभ :

बता दें कि कुशाभाऊ ठाकरे के जन्मशताब्दी वर्ष कार्यक्रम का शुभारंभ आज मध्यप्रदेश राजधानी भोपाल में स्‍थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में सुंदरकांड पाठ के साथ हुआ है, कार्यालय में भोपाल सांसद साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर और प्रदेशाध्‍यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर समेत पार्टी के अनेक बड़े नेता व कार्यकर्ता एकत्रित हुए और कुशाभाऊ ठाकरे के चित्र पर माल्‍यार्पण कर सुंदरकांड का पाठ शुरू किया।

मिली जानकारी के मुताबिक कुशाभाऊ ठाकरे के जीवन पर आधारित चित्र प्रदर्शनी एवं वर्ष भर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के लिए प्रतीक चिह्न (लोगो) का भी लोकार्पण किया जाएगा। बता दें कि, आज भाजपा के आधार स्तंभ, सादगी और सरलता की प्रतिमूर्ति, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रद्धेय कुशाभाऊ ठाकरे की जयंती के अवसर पर प्रदेशभर में बूथ स्तर तक सुंदरकांड पाठ के आयोजन किए जा रहे हैं।

इस अवसर पर वीडी शर्मा ने ट्वीट कर कहा

इस अवसर पर वीडी शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि 10 दिनों में हर दिन 10 घंटे कार्य करते हुए बूथ स्तर तक की प्रवास योजना के तहत हम श्रद्धेय कुशाभाऊ ठाकरे जैसे महान व्यक्तियों के विचारों को जनता तक पहुंचाकर संगठन के विकास के लिए कार्य करेंगे। प्रवास हमारी संगठन पद्धति का प्रमुख अंग है, प्रदेश के कार्यकर्ता जिले, मंडल, ग्राम-नगर केन्द्र से बूथ स्तर तक पहुँचकर प्रवास योजना को सशक्त बनाने का काम इस वर्ष करेंगे।

आज का दिन भारतीय जनता पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के लिए एक उत्सव का दिन है। आज एक ऐसे व्यक्तित्व की जन्मजयंती है, जिन्होंने जनसंघ से लेकर भारतीय जनता पार्टी को केवल दिशा ही नहीं दी बल्कि संगठन के विकास की पद्धति दी है।
वीडी शर्मा ने कहा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT