एयरलिफ्ट से गिरा मजदूर
एयरलिफ्ट से गिरा मजदूर Social Media
मध्य प्रदेश

एयरपोर्ट पर हादसे से हड़कंप, एयरलिफ्ट से गिरा मजदूर

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • राजाभोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हादसा

  • कार्य के दौरान एयरलिफ्ट से गिरा मजदूर

  • हादसे में राहुल नामक मजदूर गंभीर घायल

  • निजी अस्पताल में चल रहा है उपचार

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के राजाभोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट से बड़े हादसे का तत्काल का मामला सामने आया है, राजा भोज एयरपोर्ट पर आज एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। यह हादसा कार्य के दौरान हुआ है, इस हादसे में एयरलिफ्ट से गिरा मजदूर गंभीर घायल हो गया।

कैसे हुआ ये हादसा

सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा भोपाल के राजा भोज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का है, रनवे के पास एक मजदूर एयरलिफ्ट से काम कर रहा था, तभी मजदूर अचानक एयरलिफ्ट से 20 फीट की ऊंचाई से गिर गया। एयरपोर्ट पर हुए इस हादसे से हड़कम्प मच गया, एयरलिफ्ट से गिरा मजदूर गंभीर घायल है। युवक का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

जांच में जुटी पुलिस :

जैसे ही पुलिस को इस घटना की सूचना मिली पुलिस फौरन घटना स्थल पर पहुंची। घटना स्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस इस मामले को लेकर जांच करने में जुट गई है। बता दें कि, यह मामला राजाभोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट भोपाल का है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT