महिला SI की दबंगई! सरेआम व्यापारी को जड़ा थप्पड़
महिला SI की दबंगई! सरेआम व्यापारी को जड़ा थप्पड़ Social Media
मध्य प्रदेश

अशोकनगर: महिला SI की दबंगई! सरेआम व्यापारी को जड़ा थप्पड़

Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • स्वीट्स दुकानदार को थप्पड़ मारती महिला एसआई।

  • घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड।

  • नियमानुसार की जाएगी कार्रवाई।

  • व्यापारियों द्वारा एएसपी को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग।

राज एक्सप्रेस। अशोकनगर में वर्दी की धाक एक महिला सब इंस्पेक्टर के सिर चढ़कर बोलती दिखी। महिला इंस्पेक्टर का नाम मीना रघुवंशी है। SI मीना रघुवंशी की दबंगई का आलम यह है कि, एक व्यापारी को न सिर्फ बीच बाजार थप्पड़ जड़ दिया, बल्कि उसकी कॉलर पकड़ कर अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया।

क्या है पूरा मामला:

विवेक टॉकीज गली में अपनी दुकान से निकलते समय स्वीट्स विक्रेता एक महिला एसआई से टकरा गया। इस घटना के बाद गुस्साई महिला SI ने तत्काल दुकानदार को चांटा मार दिया। इस बीच दुकानदार हाथ जोड़कर माफी भी मांगता रहा, लेकिन एसआई ने उसकी कॉलर पकड़ ली। मौके पर अन्य दुकानदार एकत्रित हो गए और एसपी ऑफिस पहुंचकर पूरी घटना से पुलिस अधीक्षक को अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की। इस दौरान घटना का वीडियो भी उन्होंने एसपी को दिखाया। इस मामले में एसआई ने प्रतिक्रिया देने के लिए कॉल रिसीव नहीं किए।

सीसीटीवी में कैद हुआ मामला:

बता दें, पूरा मामला सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। महिला अधिकारी के खिलाफ शहर के व्यापारी लामबंद होकर एसपी के पास शिकायत करने पहुंचे हैं।

कार्रवाई की मांग:

आपको बता दें कि, इस मामले में व्यापारी ने एएसपी को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में ASP सुनील शिवहरे का कहना है कि, मामले की जांच कराई जा रही है और इसके बाद आगे की कार्यवाही होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT