अनंतनाग में शहीद हुआ मुरैना का लाल जलसिंह सखवार
अनंतनाग में शहीद हुआ मुरैना का लाल जलसिंह सखवार Social Media
मध्य प्रदेश

अनंतनाग में शहीद हुआ मुरैना का लाल जलसिंह सखवार, सीएम समेत नेताओं ने जताया दुःख

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के लिए एक दु:खद खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में रहने वाले सीआरपीएफ के जवान जलसिंह सखवार अनंतनाग में शहीद हो गए। जवान जलसिंह सखवार की मौत की खबर से उनके घर और पूरे गांव में मातम छा गया है।

सीएम शिवराज ने जताया शोक

जवान जलसिंह सखवार के शहीद होने पर मध्यप्रदेश के सीएम श‍िवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है, उन्होंने ट्वीट कर लिखा- जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में पदस्थ देश के वीर सपूत व मुरैना की मिट्टी के लाल जलसिंह सखवार जी का आतंकी हमले में निधन का समाचार अत्यंत दु:खदायी है। ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं ॐ शांति।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि, जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में पदस्थ मुरैना के वीर सपूत श्री जलसिंह सखवार जी के आतंकी हमले में शहीद होने का दुःखद समाचार मिला है, ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करे व शोकाकुल परिजन को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति दे।

जलसिंह सखवार के शहीद होने का समाचार दु:खद है : वीडी शर्मा

वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा है कि, जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले में मुरैना के अंबाह के वीर सपूत जलसिंह सखवार के शहीद होने का समाचार दु:खद है, उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें व शोकमय परिजनों को इस आघात को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति

बता दें कि, जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में मुरैना जिले के अंबाह के रहने वाले जलसिंह सखवार शहीद हो गए है।आतंकियों से मुकाबला करते हुए उन्हें सिर में गोली लगी थी। साथियों ने बदला लेते हुए एक आतंकी को मार गिराया था।जलसिंह के सीनियरों ने परिवार को दुखद सूचना देते हुए बताया कि जलसिंह नाके पर ड्यूटी दे रहे थे तभी आतंकियों ने हमला कर दिया था। इस खबर को सुनते ही पूरे गांव में मातम छा गया। परिजनों के मुताबिक जलसिंह की पार्थिव देह दिल्ली लाई गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT