इंदौर एयरपोर्ट पर उतरी रेमडेसिविर की बड़ी खेप
इंदौर एयरपोर्ट पर उतरी रेमडेसिविर की बड़ी खेप Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर एयरपोर्ट पर उतरी रेमडेसिविर की बड़ी खेप, यहाँ से कई जगह भेजे इंजेक्शन

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना के कारण मध्यप्रदेश में रेमडेसिविर इंजेक्शन और ऑक्सीजन गैस की किल्लत हो रही है, बता दें कि अस्पतालों में कोरोना से मरीजों को बचाने के लिए सबसे ज्यादा जरूरत रेमडेसिविर इंजेक्शन और ऑक्सीजन की है, इन दिनों रेमडेसिविर इंजेक्शन की किल्लत से जूझ रहे मध्यप्रदेश के लिए आज का दिन राहतभरा रहा है, मिली जानकारी के मुताबिक आज बैंगलुरु से रेमडेसिविर इंजेक्शन लेकर प्रदेश सरकार का प्लेन इंदौर पहुंचा है।

इंदौर एयरपोर्ट पर उतरी रेमडेसिविर की बड़ी खेप :

मिली जानकारी के मुताबिक रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी के बीच मंगलवार को राहतभरी खबर आई, आज सुबह ही इंदौर एयरपोर्ट पर रेमडेसिवीर इंजेक्शन के बॉक्स पहुंचा है, बताया जा रहा है कि इंदौर एयरपोर्ट पर 312 बाक्स पहुंचे हैं, इस दौरान एयरपोर्ट पर व्यवस्था के लिए एडीएम अजयदेव शर्मा प्रशासन के अन्य अधिकारियों के साथ मौजूद रहे।

इंदौर एयरपोर्ट से अन्य जगहों के लिए भेजे गए इंजेक्शन

बताते चलें कि बैंगलुरु से 312 बॉक्स में करीब 15 हजार इंजेक्शन लेकर प्रदेश सरकार का प्लेन इंदौर पहुंचा, इसके बाद इंदौर से प्लेन भोपाल के 57 जबलपुर के 50, ग्वालियर के 50, रीवा के 32, उज्जैन के 41, सागर के 26 बॉक्स लेकर उड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक रेमडेसिवीर की इस खेप मे इंदौर को 56 रेमडेसिविर इंजेक्शन के बॉक्स मिले हैं, इसमें 17 बॉक्स इंदौर मेडिकल कॉलेज, 5 बॉक्स खंडवा मेडिकल कॉलेज और 34 बॉक्स इंदौर स्वास्थ्य विभाग को दिए गए हैं।

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट-

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि आज मध्यप्रदेश को बैंगलोर से विशेष वायुयान के माध्यम से 312 बॉक्स रेमडेसिविर इंजेक्शन के प्राप्त हुए, जिनमें कुल 15,000 इंजेक्शन हैं। इस खेप को शासन द्वारा 7 संभागो के मेडिकल कॉलेज और स्वास्थ्य विभाग मे आवश्यकतानुसार वितरित किया जा रहा है।

आपको बताते चलें कि 12 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ही ट्वीट के माध्यम से कहा था कि मध्यप्रदेश में रेमडेसिविर इंजेक्शन की आपूर्ति लगातार जारी है, इस बाद से लगातार रेमडेसिविर इंजेक्शन पहुंच रही है, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- इंदौर एयरपोर्ट पर रेमडेसिवीर इंजेक्शन के बॉक्स पहुंचे

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT