इंदौर में नागरिकता कानून के समर्थन में उमड़ा जनसैलाब
इंदौर में नागरिकता कानून के समर्थन में उमड़ा जनसैलाब Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में नागरिकता कानून के समर्थन में उमड़ा जनसैलाब

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। नागरिकता संशोधन कानून(CAA) के समर्थन में भारत सुरक्षा मंच द्वारा रविवार को इंदौर के दशहरा मैदान पर विशाल सभा का आयोजन किया गया। आयोजन में भारी मात्रा में जनसैलाब उमड़ा। खचाखच भरा दशहरा मैदान भारत माता के जयकारों से गूंज उठा। समर्थन में बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज भी यहां पहुंचा, जिसमें महिलाएं भी शामिल थीं।

भाजयुमो के नगर उपाध्यक्ष और नमो नमो शंकरा सोशल वेलफेयर ऑर्गनाइजेशन के पंकज फतेहचंदानी ने सीएए के समर्थन में सिंधु भवन जय जगत कॉलोनी में बैठक की। मुख्य अतिथि सांसद शंकर लालवानी, वक्ता व प्रदेश वक्ता उमेश शर्मा थे। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व सिंधी समाजजन उपस्थित थे। आयोजन से ठीक एक दिन पहले शनिवार काे पार्टी के अल्पसं‌ख्यक माेर्चे ने भी नागरिकता कानून का समर्थन कर दिया।

दशहरा मैदान पर आयोजन को प्रशासन 20 शर्तों के साथ मंजूरी दी। जिला प्रशासन द्वारा जारी पत्र में केवल दोपहर दो से चार बजे तक के लिए मंजूरी दी गई। भड़काऊ भाषण नहीं होंगे। भड़काऊ नारे, गीत, पोस्टर्स, बैनर, डीजे प्रतिबंधित किया गया था । इस सभा के लिए आयोजकों से दशहरा मैदान के उपयोग के लिए करीब 60 हजार रुपए का शुल्क भी लिया गया है।

वहीं दूसरी तरफ कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी ने नागरिकता कानून के समर्थन में हुई विशाल सभा पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में आज बहस बेरोजगारी, अर्थव्यवस्था पर होनी चाहिए। देश के प्रधानमंत्री को इस बारे में सोचना चाहिए। वे देश के प्रधानमंत्री हैं किसी पार्टी, विचारधारा के नहीं हैं। जिस प्रयास से देश की भावी पीढ़ी को सहयोग मिलेगा आप उस दिशा में सोच ही नहीं रहे हाे। जबकि देश में अन्य मुद्दाें पर डिबेट करवाना चाहते हाे। लाेगाें का ध्यान भटका रहे हाे। वे अपने एजेंडे काे आगे बढ़ा रहे हैं। उन्हें बेराेजगारी, भ्रष्ट्राचारी से मुक्ति और देश के विकास के लिए चुना था। जैसा देश माेदी जी काे प्यार से लेकर आया है, उसी प्रकार प्यार से रवाना भी कर देगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT