भोपाल में मुख्यमंत्री निवास के बाहर बारिश के कारण गिरे बड़े पेड़
भोपाल में मुख्यमंत्री निवास के बाहर बारिश के कारण गिरे बड़े पेड़ Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में मुख्यमंत्री निवास के बाहर बारिश के कारण गिरे बड़े पेड़, इधर कई इलाकों में बिजली गुल

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के ज्यादातर जिलों में भीषण बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। राजधानी भोपाल में तेज हवाओं के साथ लगातार हो रही बारिश के कारण कई जगहों पर पेड़ गिरे हैं। वहीं बारिश ने शहर की बिजली गुल कर दी है।

मुख्यमंत्री निवास के बाहर गिरे बड़े पेड़ :

तेज हवा के साथ बारिश होने के कारण कई घटनाएं हो रही है। ऐसी ही पेड़ गिरने की घटना भोपाल से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में मुख्यमंत्री निवास के बाहर बड़े पेड़ गिर गए है, जिससे यहां यातायात प्रभावित रहा है। बता दें, आंधी की वजह से शहर के विभिन्न इलाकों में 100 से अधिक पेड़ गिरने की सूचना मिली है।

शहर में बिजली भी रही गुल :

इतना ही नही बारिश के कारण शहर में बिजली भी गुल रही है। राजधानी में रविवार रात से शुरू हुई भारी वर्षा के कारण आधे से अधिक शहर में बिजली आपूर्ति ठप्प हो गई है। लोग परेशान हो रहे हैं। आपूर्ति ठप्प होने की वजह फीडर फाल्ट होना, तार टूटना व पोल तिरछे होना है। बिजली कंपनी का अमला जुटा हुआ है वह एक-एक क्षेत्र की आपूर्ति बहाल कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, भोपाल के पॉश इलाकों में शुमार श्यामला हिल्स, चार इमली समेत कई जगह लाइट नहीं है।

इधर तेज बारिश से ईंटखेड़ी देहात हलाली नदी का जलस्तर लगातार बढ़ने से हलाली नदी का पानी ईटखेड़ी पुल के ऊपर पहुंच चुका है। बता दें कि, बारिश से शहर में निचले इलाकों में पानी भरा गया। कई जगह सड़के भी पानी जमा होने से तालाब में तब्दील हो गई। तालाबों के लबालब भरने के बाद दोबारा कलियासोत और भदभदा के गेट खोले गए हैं। मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT