नेता ने खुद को किया आग के हवाले
नेता ने खुद को किया आग के हवाले Social Media
मध्य प्रदेश

CAA का ये कैसा विरोध, नेता ने खुद को किया आग के हवाले

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। एनआरसी व सीएए को लेकर देशभर में हो रहे विरोध के बीच इंदौर से मामले में अग्निकाण्ड का तत्काल का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि, इंदौर में सीएए और एनआरसी के विरोध में माकपा नेता रमेश प्रजापति ने खुद को आग लगा ली, फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

क्या है पूरा मामला

मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का है। बता दें कि, सीएए और एनआरसी के खिलाफ पार्टी की ओर से विरोध-प्रदर्शन जारी है। सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन में इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाले 75 वर्षीय मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) नेता रमेश प्रजापति ने गीता भवन चौराहे पर खुद को आग लगा ली। उन्हें एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन में रमेश प्रजापति ने खुद पर केरोसिन खुद पर डाल कर आग लगा ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई, प्रजापति की आग बुझाकर एमवाय अस्पताल पहुंचाया।
तुकोगंज टीआई निर्मल श्रीवास ने बताया

कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव ने बताया

प्रजापति रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी थे। वे कई दिनों से सीएए और एनआरसी के विरोध में माणिकबाग और बड़वाली चौकी में पार्टी की ओर से प्रदर्शन कर रहे थे। शायद इसी के तनाव में उन्होंने यह कदम उठाया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT