उपचुनाव को लेकर नेताओं ने बदली रणनीति
उपचुनाव को लेकर नेताओं ने बदली रणनीति Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर : उपचुनाव को लेकर नेताओं ने बदली रणनीति

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश में सत्ता में वापस आने और सत्ता में वापस बने रहने को लेकर छिड़ी सियासी जंग में राजनीतिक दलों के लिए नई मुश्किलें खड़ी हो गई हैं। ग्वालियर चंबल की 16 सीटों तक पहुंचने के लिए अब नेताओं के सामने कोरोना का संकट खड़ा हो गया है। ग्वालियर और चंबल में बीते कुछ दिनों में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। अब यही राजनेताओं के लिए मुसीबत बन गया है।

दरअसल, कांग्रेस ने 13 जुलाई से ग्वालियर चंबल की 16 सीटों पर पहुंचकर चुनाव प्रचार अभियान चलाने का प्लान तैयार किया था, लेकिन ग्वालियर चंबल इलाके में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते यह कार्यक्रम टाल दिया गया है। कांग्रेस ने जो कार्यक्रम तय किया था उसके तहत 12 जुलाई की रात को भोपाल से बस से रवाना होकर कांग्रेस के नेता 13 जुलाई को सुबह 8 बजे दतिया में पीतांबरा पीठ के दर्शन के साथ चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करने वाले थे। 13 जुलाई को भांडेर ग्वालियर डबरा करैरा और 14 जुलाई को बमोरी में चुनावी कार्यक्रम आयोजित होना था लेकिन राज्य सरकार द्वारा संडे को पूरे प्रदेश में टोटल लॉकडाउन करने के कारण कांग्रेस ने अपने कार्यक्रम से हाथ पीछे खींच लिए।

16 सीटों पर जाने का कार्यक्रम टला :

पूर्व मंत्री लखन सिंह यादव ने कहा है कि फिलहाल कोरोना के फैलते संक्रमण को देखते हुए पार्टी ने ग्वालियर चंबल की 16 सीटों पर जाने का कार्यक्रम टाल दिया है। नया कार्यक्रम हालातों को देखते हुए जारी किया जाएगा। दरअसल कांग्रेस नेताओं के ग्वालियर चंबल दौरे में पार्टी के बड़े नेता डॉ. गोविन्द सिंह, रामनिवास रावत, अजय सिंह, अरुण यादव, लाखन सिंह यादव, फूल सिंह बरैया, अशोक सिंह, सज्जन सिंह वर्मा, एनपी प्रजापति को शामिल किया गया था, लेकिन अब पार्टी ने फिलहाल दौरे का कार्यक्रम टाल दिया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT