20 जिला कलेक्टरों छोड़कर, अन्य को लॉकडाउन अवधि के संबंध में पत्र
20 जिला कलेक्टरों छोड़कर, अन्य को लॉकडाउन अवधि के संबंध में पत्र Social Media
मध्य प्रदेश

20 जिला कलेक्टरों को छोड़कर, अन्य को लॉकडाउन अवधि के संबंध में पत्र

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। देशभर में वैश्विक महामारी कोरोनावायरस संकट से बचाव एवं रोकथाम के लिए केंद्र की तरफ लॉकडाउन का तीसरा दौर जारी है, जो कि 17 मई को खत्म होगा। इसी क्रम में मध्यप्रदेश मुख्य कार्यालय के उप सचिव ने राज्य के 20 कलेक्टर को छोड़कर, अन्य सभी जिला कलेक्टरों को पत्र लिखकर 17 मई के पश्चात लॉकडाउन खोलने के संबंध में सुझाव मांगा।

उप सचिव ने भोपाल, उज्जैन, इंदौर, विदिशा, रतलाम, खरगौन, बड़वानी, खंडवा, जबलपुर, होशंगाबाद, सागर, बुरहानपुर, मुरैना, ग्वालियर, मंदसौर, नीमच, देवास, धार, आगर मालवा एवं रायसेन जिला कलेक्टरों को छोड़कर राज्य के अन्य जिला कलेक्टरों से सुझाव मांगा।

उप सचिव संजीव श्रीवास्तव द्वारा जारी पत्र में लिखा है कि 17 मई के पश्चात लॉकडाउन खोलने के संबंध में पत्र। आगे लिखा कोरोना संकट के कारण किये गये लॉकडाउन का तीसरा चरण 17 मई को समाप्त हो रहा हैं। प्रधानमंत्री की वीडियो कॉन्फ्रेंस में दिए गए निर्देशानुसार 17 मई के पश्चात राज्य के किस भाग में किस प्रकार लॉक डाउन रखा जाना हैं और किस प्रकार की छूट दी जानी है।

उप सचिव द्वारा जारी पत्र

आपको बता दें कि, पीएम मोदी ने देश के नाम संबोधन में कहा कि देश मे लॉकडाउन 4 जारी होगा पर यह नए रंग-रूप और नियमों वाला होगा। जो कि राज्यों के सुझाव के अनुसार तय किए जाएंगे। राज्यों से हमें जो सुझाव मिल रहे हैं, इससे जुड़ी जानकारी आपको 18 मई से पहले दी जाएगी।'

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT