होटल पुखराज और सोम ग्रुप के बार का लाइसेंस किया रद्द
होटल पुखराज और सोम ग्रुप के बार का लाइसेंस किया रद्द Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस नेता सरताज के होटल पुखराज और सोम ग्रुप के बार का लाइसेंस रद्द

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक तरफ प्रदेश में जहां कोरोना का संकटकाल लगातार बढ़ता ही जा रहा है वहीं दूसरी तरफ बढ़ते कोरोना के संक्रमित आंकड़ों के बीच आपराधिक गतिविधियों की रफ्तार भी जारी है। प्रदेश की राजधानी में आबकारी के नेतृत्व में बड़ी कार्यवाही हो रही है। बता दे कि राजधानी में पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता सरताज सिंह के होटल पुखराज और सोम डिस्टलरीज के बार का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है।

कार्यालय कलेक्टर से आदेश जारी :

पूर्व मंत्री सरताज सिंह के होटल पुखराज और सोम ग्रुप के बार का लायसेंस रद्द करने के मामले में कार्यालय कलेक्टर से आदेश जारी कर दिया है। बता दें कि गुरुवार को आबकारी विभाग ने होटल पुखराज के बहार कबाड़ के सामान के साथ एक ट्रक में शराब की तस्करी करने वाले ट्रक को पकड़ा था। मंत्री सरताज सिंह के होटल पुखराज से सोम डिस्टलरीज ग्रुप के एमपी नगर स्थित डबलिन बार में 20 पेटी अवैध बियर ले जाई जा रही थी।

होटल पुखराज और सोम ग्रुप के बार का लायसेंस रद्द

इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों से की जा रही है पूछताछ :

बताते चलें कि इस मामलों में इससे ही सोम डिस्टलरीज ग्रुप के मालिक अजय अरोरा और जगदीश अरोरा ईडी द्वारा 30 करोड़ की टैक्स चोरी के केस में डेढ़ महीने की गिरफ़्तारी के बाद हाल में जमानत पर रिहा हुए थे। आबकारी विभाग ट्रक से करीब 45 हजार की अवैध शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार भी किया था और ये कार्रवाई विवेक त्रिपाठी के नेतृत्व में आबकारी टीम द्वारा की गई। इस मामले में उनके द्वारा गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT