हत्या के सनसनीखेज मामले में दो आरोपियों को आजीवन कारावास
हत्या के सनसनीखेज मामले में दो आरोपियों को आजीवन कारावास  Social Media
मध्य प्रदेश

हत्या के सनसनीखेज मामले में दो आरोपियों को आजीवन कारावास

Author : Afsar Khan

राज एक्सप्रेस। पाली थाना अंतर्गत ग्राम कुरावर में एक युवक की हत्या के मामले में न्यायालय ने हत्या के दो आरोपियों के विरुद्ध आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। मीडिया सेल प्रभारी वीके वर्मा ने बताया कि द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश राजेश तिवारी ने आरोपी मंधारी सिंह व तीरथ सिंह को उम्रकैद की सजा व 03-03 हजार रुपये का अर्थदंड दिया। उक्त मामले की पैरवी जिला अभियोजन अधिकारी श्रीमती अर्चना मरावी ने की।

घर मे अकेला था मृतक

पुलिस को दी गई शिकायत में मृतक अशोक सिंह के पिता सरमन सिंह ने बताया था कि वह घटना वाले दिन अपनी पत्नी के साथ पाली बाजार गया हुआ था, मृतक अशोक सुबह बकरी चराने गया था जहां से लौटकर वह घर में अकेला था, बाजार से वापस आने के बाद देखा तो आंगन में बिछी चारपाई में अशोक की खून से लथपथ लाश पड़ी थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई। विवेचक आरके बैस ने घटना स्थल से जब्त तथ्यों को फोरेंसिक जांच के लिए सागर भेज दिया। जांच के दौरान दो लोगों का नाम सामने आये थे जिस पर पुलिस ने दोनों संदेहियों को अभिरक्षा में लेते हुए उनसे सघन पूछताछ की, जिससे मामले का खुलासा हो गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT