सिंगरौली जिले में बिजली गिरने से कई की मौत
सिंगरौली जिले में बिजली गिरने से कई की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

MP में आकाशीय बिजली का कहर जारी: अब सिंगरौली जिले में बिजली गिरने से कई लोगों की हुई मौत

Priyanka Yadav

सिंगरौली, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आकाशीय बिजली गिरने का कहर जारी हैं, यहां आकाशीय बिजली गिरने से मरने वालों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। इस बीच अब सिंगरौली जिले में आकाशीय बिजली का कहर बरसा है, जिले में बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए है।

बिजली गिरने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत:

ये हादसा सिंगरौली जिले के गढ़वा थाना के शिवपुरवा गांव में हुआ है, मिली जानकारी के मुताबिक, शिवपुरवा गांव में यह लोग जंगल में थे और उसी दौरान आकाशीय बिजली गिर गई जिससे घटनास्थल पर ही 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल है। घायलों का उपचार स्वास्थ्य केंद्र में जारी है।

मौके पर पहुंची पुलिस :

बताया जा रहा है कि शिवपुरवा गांव निवासी लक्मन कोल, स्यामलाल कोल और मिरु साकेत सहित अन्य आधा दर्जन ग्रामीण जंगल गये हुए थे, उसी दौरान आकाशीय बिजली गिरने से बड़ा हादसा हो गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पीएम हेतु स्वास्थ्य केंद्र भिजवा दिया है।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुःख

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- सिंगरौली जिले में आकाशीय बिजली गिरने से कई अनमोल जिंदगियों के निधन के दुखद समाचार प्राप्त हुआ, मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति और परिजनों को यह दुःख सहन करने की क्षमता देने की प्रार्थना करता हूँ। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।

देश-प्रदेश में वर्षा और इस दौरान बिजली का कहर बरस रहा है। लोगों पर आकाशीय बिजली कहर बनकर टूट रही है। मध्यप्रदेश के कई जिलों में बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने से कई लोगों की मौत हो चुकी है, बीते दिनों ही ग्वालियर, छतरपुर और भिंड समेत प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरने से कई लोगों की मौत हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT