आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक महिला की मौत
आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक महिला की मौत छतरपुर संवाददाता
मध्य प्रदेश

छतरपुर: चार स्थानों पर गिरी आकाशीय बिजली, एक की मौत, तीन लोग झुलसे

Author : राज एक्सप्रेस

छतरपुर, मध्यप्रदेश। जिले में आकाशीय बिजली का कहर जारी है। मौसम में हो रहे बदलाव के चलते ग्रामीण क्षेत्रों में आकाशीय बिजली के चार मामले एक साथ सामने आए हैं। इन मामलों में एक 40 वर्षीय महिला की मौत हो गई, जबकि तीन लोग बुरी तरह झुलस गए।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, महाराजपुर क्षेत्र के ग्राम सिंहपुर की निवासी 40 वर्षीय महिला उर्मिला कुशवाहा अपने खेत पर काम कर रही थी तभी पेड़ के नीचे खड़े होने के कारण आकाशीय बिजली की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौत हो गई।

इस घटना के अलावा नौगांव क्षेत्र के गर्रोली में भी एक 14 साल का बच्चा शिवम रैकवार तनय बृजपाल रैकवार व राजनगर क्षेत्र के ग्राम पारवा की एक 30 वर्षीय महिला आकाशीय बिजली की चपेट में आने के कारण झुलस गई।

बछौन चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बिलहरी के पटोहा का पुरवा में बुधवार की दोपहर करीब 1 बजे के करीब आकाशीय बिजली गिरने से इमरती देवी पत्नी राजा यादव 25 वर्ष बुरी तरह झुलस गई। जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त इमरती अपनी झोपड़ी में काम कर रही थी।

एक भैंस के बच्चे की आकाशीय बिजली की चपेट में आकर मौत

इमरती के अलावा एक भैंस के बच्चे की आकाशीय बिजली की चपेट में आकर मौत हो गई है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT