खेत में गिरी आकाशीय बिजली
खेत में गिरी आकाशीय बिजली संवाददाता
मध्य प्रदेश

खेत में गिरी आकाशीय बिजली, 9 झुलसे, एक गंभीर

Author : राज एक्सप्रेस

छिंदवाड़ा, मध्य प्रदेश । जिले के बिछुआ ब्लाक के ग्राम लोहांगी में बुधवार दोपहर 3 बजे आकाशीय बिजली गिरने से 9 मजदूर बुरी तरह से झुलस गए जिन्हें तत्काल ग्रामीणों ने सौंसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। इसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, सभी मजदूर लोहांगी के गोविंदा जम्बुलकर के खेत में निंदाई का काम कर रहे थे तभी अचानक दोपहर के बाद बारिश होने लगी तो वह अपने गांव वापस आने लगे तभी ग्राम गुंजीदवामी के पास खेत के पास लगे एक पेड़ पर बिजली गिर पड़ी और 12 में से 9 मजदूर इसकी चपेट में आ गए। तत्काल मौके पर मौजूद अन्य किसानों ने 108 संजीवनी को इसकी सूचना दी जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी की हालत स्थित बनी हुई है।

कपास निंदाई का कर रहे थे काम आकाशीय बिजली की चपेट में आए ये सभी किसान ग्राम गुंजीदवामी के बताए जा रहे हैं। रोजाना की तरह ये खेत में कपास निंदाई का काम करने के लिए पास के ही गांव लोहांगी गए हुए थे तभी अचानक घर वापसी के समय वे आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए, और हादसे का शिकार हो गए। हादसे में ये हुए घायल लोहांगी में बुधवार दोपहर 3 बजे हुए हादसे में रविन, फंदन, सकलवती, सकलरती, कुंदन, संतेरी, राजेश, रामाज, दीपाली घायल हो गए है। वहीं नरेश बोसाम, कैलाश बोसम, जोंदर बोसम बाल-बाल बचे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT