डॉ. मिश्रा ने कांग्रेस पर कसा तंज
डॉ. मिश्रा ने कांग्रेस पर कसा तंज Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

कमलनाथ की तरह हमारे CM शिवराज वल्लभ भवन में बैठकर सरकार नहीं चलाते : नरोत्तम मिश्रा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। इन दिनों मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा लगातार कांग्रेस नेताओं पर हमला बोले रहे हैं। हाल ही में नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर हमला बोला है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि- हमारे CM कमलनाथ की तरह वल्लभ भवन में बैठकर सरकार नहीं चलाते।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट

नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- कमलनाथ जी की तरह हमारे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी वल्लभ भवन में बैठकर सरकार नहीं चलाते। वे भोपाल से चौपाल तक और अफसरों से आम जनता के सतत संपर्क में रहते हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि- पूरे देश में दिग्विजय सिंह सिर्फ भ्रम फैला रहे' मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- बीजेपी पर हिंदू धर्म को खतरे में बताने का भ्रम फैलाने का दिग्विजय सिंह का आरोप निराधार है। पूरे देश में अगर कोई एक व्यक्ति भ्रम फैला रहा है, तो वो व्यक्ति दिग्विजय सिंह है।

नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि शराब नीति पर सवाल उठाने वाले दिग्विजय सिंह को कांग्रेस के ही नेता उमंग सिंगार शराब माफिया बता चुके हैं। दरअसल शराब नीति से उन्हीं लोगों को दिक्कत है जो शराब माफियाओं के सरपरस्त हैं। आगे नरोत्तम मिश्रा ने कहा- पिछले लोकसभा चुनाव में दिग्विजय सिंह की हार पर आत्महत्या की बात करने वाले मिर्ची बाबा ने मुख्यमंत्री आवास पर अनशन की धमकी दी है। मेरी उन्हें सलाह है कि वे ईश्वर में ध्यान लगाएं, पाखंड की ओर न जाएं।

वहीं, नरोत्तम मिश्रा ने कहा- अखिलेश यादव परिवार संभाल नहीं पा रहे हैं और सरकार संभालने की बात कर रहे हैं। यूपी चुनाव में सपा साफ हो जाएगी। उत्तरप्रदेश चुनाव में भाजपा प्रचंड बहुमत से 300 से अधिक सीटें जीतने जा रही है।

नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कोरोना के नए मामलों की दी जानकारी

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कोरोना (Corona) के नए मामलों की जानकारी दी है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने बताया- पिछले 24 घंटे में कोरोना के 9,385 नए केस आए हैं, जिनमें से 75 पुलिसकर्मी हैं। वर्तमान में एक्टिव केस की संख्या 49,741 है, जिनमें 846 पुलिसकर्मी शामिल हैं। वर्तमान में कोरोना का रिकवरी रेट 92.81% है। पिछले 24 घंटे में 80,040 टेस्ट हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT