उज्जैन में 2 थानों के प्रभारी लाइन अटैच
उज्जैन में 2 थानों के प्रभारी लाइन अटैच Social Media
मध्य प्रदेश

उज्जैन में 2 थानों के प्रभारी लाइन अटैच, CM मोहन यादव के दौरे के दौरान बड़ी लापरवाही

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • उज्जैन में लापरवाही मामले में बड़ी कार्रवाई

  • एसपी ने 2 थानों के प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया

मध्य प्रदेश। महाकाल की नगरी उज्जैन (Ujjain) में लापरवाही की वजह से एसपी ने 2 थानों के प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया गया है। दोनों ही थाना प्रभारी की शिकायत एसपी प्रदीप शर्मा (Pradeep Sharma) को मिल रही थी, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है।

मध्यप्रदेश के CM मोहन यादव के दौरे के दौरान बड़ी लापरवाही होने के कारण ये कार्रवाई हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, CM के उज्जैन आगमन के दौरान कायथा थाना प्रभारी मोहन सिंह जाट की ड्यूटी स्टेट हैंगर पर लगाई गई थी, जहां पर मुख्यमंत्री के साथ ही उज्जैन में आयोजित समिट में शामिल वीआइपियों के वाहन वहां पहुंच रहे थे, लेकिन कायथा थाना प्रभारी मोहन सिंह जाट इस ड्यूटी पर मौजूद नहीं थे।

इस गंभीर लापरवाही पर थाना प्रभारी मोहन सिंह जाट लाइन अटैच:

इस दौरान एसपी प्रदीप शर्मा ने थाना प्रभारी को कई फोन लगाए थे, लेकिन उन्होंने इस दौरान किसी का भी फोन नहीं उठाया था। इस गंभीर लापरवाही पर थाना प्रभारी मोहन सिंह जाट को लाइन अटैच कर दिया गया है।

घटिया थाना प्रभारी आनंद बामोर भी लाइन अटैच:

वही घटिया थाना प्रभारी आनंद बामोर को भी कुछ दिनों पूर्व हुई लहसुन के खेत में हुई एक युवक की गोली मारकर हत्या के मामले में ठीक से विवेचना न करने की शिकायत पर लाइन अटैच कर दिया गया। इस पूरे मामले की जांच एसपी शर्मा ने एसडीओपी को सौंपी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT