भोपाल: जनता कर्फ्यू में खुली शराब की दुकान
भोपाल: जनता कर्फ्यू में खुली शराब की दुकान Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: जनता कर्फ्यू में खुली शराब की दुकान

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। देशभर में कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर आज संपूर्ण देश में जनता कर्फ्यू का असर देखने को मिला है, तो वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में जनता कर्फ्यू के चलते शराब की दुकान खोली गई है।

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए रविवार यानि आज सुबह 7 बजे से रात्रि 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का आग्रह किया था। इसका असर भोपाल में भी देखने मिला है, पर साथ ही राजधानी में बीयर बार की दुकान खुली पाई गई है।

भोपाल में जहां एक तरफ मॉल, दुकानें, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, सिटी बस, सब्जी मंडी सभी जगह सन्नाटा है तो वहीं दूसरी तरफ इमामी गेट मैन रोड चौराहे पर बियर बार की दुकान खुली मिली। सवाल उठता है कि क्या इन पर कोई कानून लागू नही होता है या फिर यह लोग कानून का उलंघन कर रहे हैं।

भोपाल कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने शनिवार को कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए घरों में रहने को कहा था। उन्होंने सभी भोपाल वासियों से इस दिशा में प्रयास करने का अनुरोध किया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT