सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा-
सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा- Priyanka Yadav- RE
मध्य प्रदेश

नन्ही गुड़िया का इलाज हो रहा है,चिंतित न हो शीघ्र स्वस्थ हो जाएगी : सीएम

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से हाहाकार मचा हुआ है, वहीं इस संकट के बीच कई लोग अन्‍य बीमारी के चपेट में हैं, बता दें प्रदेश के गुना में एक बेसहारा मानसिक रूप से बीमार महिला की डेढ़ वर्षीय बच्ची जिसके सिर व कान के पास कीड़े पड़ गए थे, इस बीच उसकी मदद के लिए कुछ युवा आगे आए और उसको अस्पताल में भर्ती कराया। बता दें कि एक जरूरतमंद बच्ची तक इलाज पहुंचाने में ट्विटर की भूमिका काफी महत्वपूर्ण साबित हुई है।

मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट

आज मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट करके कहा है कि नन्ही गुड़िया का इलाज हो रहा है। किसी को चिंतित और परेशान होने की जरूरत नहीं है। चिकित्सा के साथ उसकी समुचित देखभाल की जा रही है। आप सब उसको अपनी शुभकामनाएं और आशीर्वाद दीजिए कि वह शीघ्र स्वस्थ हो!

जानिए क्या है पूरी खबर :

बता दें कि बच्ची के इलाज न होने पर ट्विटर पर समाजसेवी एक यूजर ने एक ट्वीट किया, उस ट्वीट को रीट्वीट सुशांत सिंह ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को टैग करते हुए एक बच्ची के लिए मदद की जानकारी पहुचीं और बच्ची के लिए मदद की गुहार लगाई थी लिखा था कि बच्ची के सिर में कीड़े पड़ गए हैं, बच्ची दिन रात तड़प-तड़प कर रोती रहती है, उसके इलाज की कोई व्यवस्था नहीं है, गरीब परिवार है, गुना जिले के सरकारी चिकित्सालय में सर्जिकल वार्ड बेड नं 3 पर थी प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई, कृपया मदद करें!

इस ट्वीट पर मुख्यमंत्री शिवराज ने रात 2 बजे लिया संज्ञान, उन्होंने सुशांत के ट्वीट पर कॉमेंट कर कहा कि हमारे संज्ञान में मामला लाने के लिए आपका शुक्रिया, हम जरूरतमंद की मदद करेंगे। अगले दिन गुना सांसद डॉ ने ट्वीट कर बच्ची के इलाज के बारे में जानकारी दी। गुना जिला अस्पताल के CMHO से चर्चा कर बच्ची का इलाज डॉक्टर की देखरेख में शुरू कराया गया, अब वह शीघ्र ही पूर्ण स्वस्थ हो पहले की तरह मुस्कुराएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT