भोपाल : इंद्रपुरी में पेड़ गिरने से लोडिंग ऑटो पलटा
भोपाल : इंद्रपुरी में पेड़ गिरने से लोडिंग ऑटो पलटा  Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल : इंद्रपुरी में पेड़ गिरने से लोडिंग ऑटो पलटा

Author : Kavita Singh Rathore

भोपाल, मध्य प्रदेश। भारत के राज्यों में कोरोना का कहर एक बार फिर कुछ हल्का फुल्का बढ़ता नजर आ रहा है। ऐसे में देशभर के राज्यों में अन्य गंभीर परिस्थितयां देखने को मिल रही है। इनमे चाहें भारत में आई प्राकृतिक आपदा जैसे बाढ़-भूकंप हो या फिर कोई गंभीर दुर्घटना। वहीं, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज मंगलवार को एक हादसा हो गया। हैरान कर देने वाली बात यह है कि, यह हादसा एक पेड़ के गिरने से हुआ है। हालांकि, राहत की बात यह है कि, इस हादसे में किसी की जान का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

पेड़ गिरने से लोडिंग ऑटो पलटा :

दरअसल, मध्य प्रदेश के अलग-अलग जिलों से आये दिन किसी न किसी हादसे की खबर सामने आती रहती है। आज मंगलकेवार को इलाके में एक पेड़ गिरने से एक लोडिंग ऑटो पलट गया। हालांकि, इस हादसे में किसी की जान को कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन हादसे का शिकार हुए लोडिंग ऑटो चालक के हाथ में कुछ गंभीर छोटे आई है। और ऑटो में कुछ टूटफूट हुई है। इसके अलावा ऑटो में रखा सामान कुछ डेमेज हो गया है। यह हादसा अभी कुछ घंटे पहले यानी शाम करीबन 7:15 बजे का बताया जा रहा है।

घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना :

बताते चलें, यह हादसा इंद्रपुरी मे स्थित बैंक ऑफ़ बड़ौदा के सामने हुआ। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया है कि, यह पेड़ देखते ही देखते अचानक गिर गया। बता दें, इंद्रपुरी भोपाल के एक पाश इलाकों में शामिल क्षेत्र है। यह हादसा जिस स्थान पर हुआ है उस स्थान पर 2 कदम पर ही शॉपिंग और खाने पिने की कई दुकाने है। जिसके कारण इस जगह काफी भीड़ जमा रहती है। यह हादसा बड़ा रूप भी ले सकता था, लेकिन फ़िलहाल राहत की बात यह है कि, इस हादसे से किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन पेड़ गिरने से रोड पर जाम लग गया है। आने जाने वालो को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT