लोगों की मनमानी जारी, लॉक डाउन में  चल रहा क्रिकेट
लोगों की मनमानी जारी, लॉक डाउन में चल रहा क्रिकेट Priyanka yadav-RE
मध्य प्रदेश

कोरोना से बेख़ौफ भोपालवासी खेल रहे क्रिकेट

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में Coronavirus के बढ़ते प्रभाव के कारण जहां कई देशों में लॉक डाउन की स्थिति बनी हुई है। इसके बावजूद मध्यप्रदेश में बहुत से लोग ऐसे हैं जो लॉक डाउन का उल्‍लंघन कर रहे हैं। ऐसी ही ताजा खबर भोपाल से मिली है। राजधानी के लोगों की मनमानी जारी है।

लोग लॉक डाउन में भी खेल रहे है मैच: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपालवासी लॉक डाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार पुराने शहर में लॉक डाउन के चले आज भी क्रिकेट मैच जारी है, वहाँ चार दिनों से लगातार मैच खेला जा रहा है।

राजधानी में नियमों के उल्लंघन के मामले : बता दें कि राजधानी भोपाल में गुरुवार को लोग लॉक डाउन का उल्‍लंघन कर लोग सड़कों पर उतर रहे हैं। लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले लगभग169 लोगों के खिलाफ मध्‍य प्रदेश पुलिस ने कार्रवाई की है। वहीं इनमें से 99 लोगों के खिलाफ पुलिस में एफआईआर भी दर्ज की है।

मध्यप्रदेश में कोरोना की स्थिति : कोरोना पॉजिटिव की संख्या मध्यप्रदेश में तेजी से बढ़ती ही जा रही है। बता दें कि अभी तक भोपाल में 3, ग्वालियर में 1, इंदौर में 19, जबलपुर में 8, शिवपुरी में 2, उज्जैन में 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। वहीं, अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 34 पहुंच चुकी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT