इंदौर में दोबारा से लगाया जा सकता है लॉकडाउन
इंदौर में दोबारा से लगाया जा सकता है लॉकडाउन Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

इंदौर में दोबारा से लगाया जा सकता है लॉकडाउन, फैसला आना बाकी

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन के बाद अनलॉक 2 होने पर कोरोना संक्रमित मामले सामने आने बंद नहीं हुए हैं। लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़त होने के कारण चिंता बढ़ गई है। इस बीच शहर में बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए फिर से लॉक डाउन लग सकता है।

रविवार को आयोजित की गई बैठक:

बता दें कि शहर में बढ़ रहे कोरोना केस को लेकर रविवार को एक बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में कोरोना केस को लेकर समीक्षा की गई और इसे रोकने के उपायों पर विचार किया गया। वहीं सोमवार को होने वाली आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में इंदौर में लॉकडाउन को लेकर तय किया जाएगा की इंदौर में फिर लॉकडाउन होगा या नहीं।

सांसद शंकर लालवानी ने कहा-

कोरोना मरीज बढ़ने के कारण दोबारा से कई शहरों में लॉक डाउन लगाया जा रहा है। अगर ऐसे ही नियमों की अनदेखी की जाती रही तो इंदौर में भी दोबारा से लॉक डाउन लगाया जा सकता है। सांसद ने लोगों से अपील की है कि सभी लोग नियमों का पालन करें।

कलेक्टर मनीष सिंह की अपील-

इस बीच मध्यप्रदेश के इंदौर के नागरिकों से कलेक्टर श्री मनीष सिंह की अपील। अभी भी है बेहद सावधानी रखने की ज़रूरत। शहर में अधिकांश लोग शारीरिक दूरी और मास्क लगाने के नियमों का पालन करें।

आपको बताते चलें कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर जारी है, शहर में संक्रमितों और मृतकों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है। प्रदेश में कोरोना संक्रमण की चेन बढ़ती ही जा रही है, इंदौर शहर में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 5176 हो गई। वही इसी शहर में कोरोना से मरने वालों की 261 संख्या हो गई। यहाँ कोरोना संक्रमित मामलों में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है वहीं दूसरी तरफ इसके रोकथाम और सुरक्षा व्यवस्था बनाने के उपाय भी तेजी से किए जा रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT