इन शहरों में 3 मई तक बढ़ा लॉकडाउन
इन शहरों में 3 मई तक बढ़ा लॉकडाउन Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

MP: बेकाबू होते कोरोना को रोकने के लिए इन शहरों में 3 मई तक बढ़ा लॉकडाउन

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एमपी में कोरोना की दूसरी लहर में दिन पर दिन जानलेवा होती जा रही है, मध्यप्रदेश के कई जिलों में रोजाना वैश्विक महामारी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ गए हैं, बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते आंकड़ों ने चिंता बढ़ा दी है तेजी से कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए मध्यप्रदेश के इन जिलों में फिर लॉकडाउन बढ़ा दिया है।

इन जिलों में 3 मई तक बढ़ा लॉकडाउन :

बता दें कि एमपी में कोरोना की दूसरी लहर से हालात ज्यादा खराब हैं, बेकाबू होते वैश्विक महामारी कोरोना को रोकने के लिए प्रदेश के बैतूल और अशोकनगर में 3 मई की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है, मिली जानकारी के मुताबिक ये निर्णय शनिवार को हुई क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में लिया गया। दोनों जगह पहले 26 अप्रैल तक लॉकडाउन था।

एमपी में कोरोना की स्थिति :

प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर आउट ऑफ कंट्रोल होती जा रही है, इस बात का अंदाजा ऐसा लगा सकते हैं कि एमपी में 24 घंटे में 12,919 नए संक्रमित मिले, जबकि स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 11,091 रही, इसके साथ ही कुल संक्रमितों का आंकड़ा 4 लाख 85 हजार 703 और स्वस्थ्य होने वालों का आंकड़ा 3 लाख 91 हजार 299 हो गया है। प्रदेश में पॉजिटिविटी रेट 23% बनी हुई है।

एमपी में थमने का नाम नहीं ले रहा है कोरोना का कहर :

एमपी में वैश्विक महामारी कोरोना बड़ी तेज़ी से रफ्तार पकड़ रहा है, बता दें कि एक बार फिर एमपी में कोरोना संक्रमितों की और इससे मरने वालों की संख्या बढ़ गई है, कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश के कई जिलों में लगातार लॉकडाउन बढ़ा रहे हैं, वहीं प्रदेश में बढ़ते मामले को देखते हुए लगातार लोगों से मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT