मध्यप्रदेश के इन जिलों में लॉकडाउन
मध्यप्रदेश के इन जिलों में लॉकडाउन Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

MP: अब इन दो जिलों में 1 मई तक बढ़ा लॉकडाउन,वहीं छिंदवाड़ा में 3 मई तक पाबंदी

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना विकराल रूप लेता जा रहा है, जिसके चलते स्थिति बदतर होती नजर आ रही है, बता दें मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के अब तक के सभी प्रयास कारगर साबित नहीं हो पाए हैं। पहले नाइट कर्फ्यू फिर वीक एंड में लॉकडाउन और अब कोराेना कर्फ्यू, बावजूद इसके संक्रमण की रफ्तार कम नहीं हो रही। एमपी में लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए शहरों में लॉकडाउन का बढ़ना जारी है।

रविवार को रतलाम और जबलपुर में 1 मई तक बढ़ा लॉकडाउन :

बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना का कोहराम जारी है वही बेकाबू होते कोरोना को रोकने के लिए आज मध्यप्रदेश के जिले में कोरोना कर्फ्यू को आगे बढ़ाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक अब रतलाम और जबलपुर में 1 मई की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है।

जबलपुर कलेक्टर ने ट्वीट कर कहा कि- अब एक मई की सुबह 6 बजे तक प्रभावी रहेगा जबलपुर नगर निगम और जबलपुर छावनी परिषद की सीमा क्षेत्र में जनता कोरोना कर्फ्यू, कोरोना कर्फ्यू के दायरे में जिले के सभी नगरीय निकाय भी शामिल।

छिंदवाड़ा में 3 मई तक बढ़ा लॉकडाउन :

वहीं मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में 3 मई की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन बढ़ाया है, बताते चलें कि एमपी में कोरोना की दूसरी लहर से हालात ज्यादा खराब हैं, वैश्विक महामारी कोरोना को रोकने के लिए इससे पहले रविवार को भी बैतूल और अशोकनगर, सागर, सतना, खरगोन, धार जिले में लॉकडाउन बढ़ाया गया।

सम्पूर्ण छिंदवाड़ा जिले में 3 मई 2021 की सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू के आदेश जारी।
छिंदवाड़ा कलेक्टर ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल और इंदौर भी लॉकडाउन बढ़ना लगभग तय हो गया है, बता दें कि इसकी घोषणा शाम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कर सकते हैँ बताते चले कि मध्यप्रदेश में काेराेना की बढ़ती रफ्तार होने के साथ ही सख्ती भी तेज होती जा रही है, इस बीच आज शाम 7 बजे सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे।

आपको बताते चलें कि एमपी में तेजी से कोरोना की दूसरी लहर ने कहर मचाया हुआ है, मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना संक्रमण का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है, रोजोना कोरोना के मामलों में इजाफा हो रहा है वहीं सरकार की ओर से कुछ बंदिशें भी लगाई गई हैं, लेकिन कोरोना के मामलों में कोई कमी नहीं आ रही है, प्रदेश में कोरोना संकट से जहां चिंताजनक हालात बने हुए हैं वहीं शिवराज सरकार द्वारा इन हालातों को काबू में लाने के कई प्रयास किए जा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT