भोपाल में भी 10 मई तक बढ़ा लॉकडाउन
भोपाल में भी 10 मई तक बढ़ा लॉकडाउन Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

कोरोना पर काबू पाने के लिए अब भोपाल में भी 10 मई तक बढ़ाया लॉकडाउन

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के कई जिलों में कोरोना संक्रमण के मामलों का सिलसिला बरकरार है, वहीं मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने कई प्रयास किए जा रहे हैं, बता दें कि सरकार के लगातार प्रयास के कारण मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण की चेन को कम हो रही है, अब एमपी में कोरोना कर्फ्यू का असर दिखने लगा है।

भोपाल में भी 10 मई की तक लॉकडाउन बढ़ा :

बता दें कि कोरोना वायरस को रोकने के लिए पहले ही मध्यप्रदेश के कई जिले में कोरोना कर्फ्यू को आगे बढ़ाया गया है, मिली जानकारी के मुताबिक अब राजधानी भोपाल में भी 10 मई की तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है, भोपाल में 10 मई की सुबह 6 बजे तक के लिए लॉकडाउन को बढ़ाने के आदेश रविवार शाम को जारी कर दिए हैं इस दौरान पाबंदियां पूर्ववत लागू रहेंगी। किसी तरह की अतिरिक्त छूट नहीं दी है।

भोपाल कलेक्टर ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कलेक्टर ने किया ट्वीट, कहा राजधानी भोपाल नगर निगम क्षेत्र एवं बैरसिया नगर पालिका क्षेत्र में 3 मई सुबह 6 बजे से 10 मई सुबह 6 बजे तक धारा 144 के तहत कोरोना कर्फ्यू का संशोधित आदेश किया जारी।

बताते चलें कि कोरोना वायरस को रोकने के लिए MP सरकार ने पहले नाइट कर्फ्यू फिर वीक एंड में लॉकडाउन और अब कोराेना कर्फ्यू का बढ़ना जारी है, बता दें कि इसी के साथ मध्यप्रदेश के जबलपुर, छिंदवाड़ा में 17 मई तक कोरोना कर्फ्यू है तो इंदौर में 10 मई की सुबह 6 बजे के आदेश हो चुके हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक 24 घंटे में मध्यप्रदेश के इंदौर, भोपाल, ग्वालियर और जबलपुर में जितने नए केस आए, उससे 1 हजार ज्यादा लोग ठीक हुए हैं, वही मध्यप्रदेश में शनिवार को 12 हजार 379 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। खास बात ये है कि 14 हजार 562 मरीज ठीक होकर लौटे हैं बताते चलें कि 27 अप्रैल को 1,742 एक्टिव केस बढ़े थे, तब से इनमें रोजना कमी आ रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT