इन शहरों में 3 मई तक बढ़ा लॉकडाउन
इन शहरों में 3 मई तक बढ़ा लॉकडाउन Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

कोरोना की चेन तोड़ने के लिए MP के 3 शहरों में फिर बढ़ाया लॉकडाउन

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। घातक कोरोना को रोकने के लिए एमपी सरकार द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं वहीं प्रशासन ने कोरोना की रफ्तार को काबू करने के लिए नियमों को और सख्त कर दिया है, प्रशासन लगातार कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए कारगर कदम उठा रही है। इस बीच मध्यप्रदेश के कई जिलों में अभी भी कोरोना के केस बढ़ रहे हैं, मध्यप्रदेश के तीन शहरों में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए फिर लाॅकडाउन बढ़ाया गया है।

धार, अशोकनगर और रतलाम में बढ़ा लॉकडाउन

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के धार, अशोकनगर और रतलाम जिले में मरीजों की संख्या बढ़ रही है, बढ़ते मामलों को देखते हुए इन 3 शहरों में लाॅकडाउन बढ़ाने का फैसला लिया गया है, अब धार और अशोकनगर में 24 मई की सुबह 6 बजे और रतलाम में 25 मई तक लॉकडाउन रहेगा।

गुरुवार को हुई क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में लिया ये निर्णय:

बता दें कि गुरुवार को हुई क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में लॉकडाउन निर्णय लिया गया है, इस बीच बैठक में कहा गया कि कोरोना संक्रमण के मामलों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है, ऐसे में अगर ज्यादा छूट दी गई, तो हालात बिगड़ने की आशंका है। इस दौरान सभी पाबंदियां यथावत रहेंगी।

धार कलेक्टर ने किया ट्वीट

जिला दंडाधिकारी आलोक कुमार सिंह ने दण्ड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 के अंतर्गत धार जिले की राजस्व सीमा क्षेत्र में 24 मई को प्रातः 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लागू किये जाने के प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किए हैं।

अशोकनगर कलेक्टर ने किया ट्वीट

कलेक्टर अभय वर्मा ने कोरोना संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए जिले के राजस्व सीमाओं में कोरोना कर्फ्यू 24 मई को प्रातः 6:00 बजे तक बढ़ाएं जाने हेतु आदेश जारी किया गया है।

बताते चलें कि कोरोना की चेन तोड़ने के लिए एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश के कई जिलों में लगातार लॉकडाउन बढ़ा रहे हैं, वहीं प्रदेश के कई जिलों में बढ़ रहे मामले को देखते हुए लगातार लोगों से मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT