BJP ऑफिस में लगा हुजूम
BJP ऑफिस में लगा हुजूम Social Media
मध्य प्रदेश

सरकार प्रतिनिधि ही उड़ा रहे नियमों की धज्जियां,BJP ऑफिस में लगा हुजूम

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना जैसी महामारी को देखते हुए जहां संपूर्ण देश में एक साथ लॉक डाउन किया गया, इसके बावजूद लगातार सोशल डिस्टेंसिंग एवं लॉक डाउन धज्जियां उड़ाते हुए खुलेआम देखा जा रहा है। हाल ही में भोपाल बीजेपी कार्यालय में लॉक डाउन का खुला उल्लंघन का मामला सामने आया है।

सोशल डिस्टेंसिंग का उड़ाया मजाक

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के रायसेन से कांग्रेस के 200 कार्यकर्ता बीजेपी कार्यालय पहुंचे, कांग्रेस छोड़ बीजेपी में हुए शामिल, जहा लॉक डाउन का पालन नहीं हुआ और सोशल डिस्टेंसिंग का उड़ाया मख़ौल।

रायसेन जिला प्रशासन ने भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय में बैठक में शामिल होने की अनुमति दी है इन दौरान पूर्व मंत्री प्रभुराम चौधरी के नेतृत्व में भोपाल कार्यकर्ता पहुंचे, ग्रीन से रेड जोन वाले जिले में आने के लिए ऑनलाइन अनुमति लेनी होती है। रायसेन सीडीएम ने की मैन्युअल अनुमति जारी।

आपको बताते चलें कि आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी की उपस्थिति में रायसेन जिले के 200 से अधिक कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर पूर्व विधायक प्रभु राम चौधरी व विधायक रामपाल सिंह उपस्थित रहे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT