लॉकडाउन उल्लंघन: नायब तहसीलदार ने रेडिमेड दुकान सील की
लॉकडाउन उल्लंघन: नायब तहसीलदार ने रेडिमेड दुकान सील की Gopal Mavar-RE
मध्य प्रदेश

लॉकडाउन उल्लंघन: नायब तहसीलदार ने रेडिमेड दुकान सील की

Author : Gopal Mavar

राजएक्सप्रेस। लॉकडाउन थ्री के समाप्त होने के बाद शहर के अधिकांश व्यक्तियों में भ्रांतियां फैल गईं कि, लॉकडाउन खत्म हो गया, जिसके कारण शहर के मुख्य मार्गो पर लोगों की आवाजाही बढ़ गई थी। पुलिस और प्रशासन बुधवार से सख्ती करना शुरु कर दी। शहर के प्रमुख चौराहों एवं मुख्य मार्गो पर बेरिकेटिंग कर अनावश्यक घूमने वालों को नियंत्रित किया।

लॉकडाउन थ्री के खत्म होने के बाद अधिकांश लोगों में भ्रांतियां व्याप्त हो गईं कि लॉकडाउन खत्म हो गया, जिसके कारण बाजार में एकाएक लोगों का आना-जाना बढ़ गया। शहर के मुख्य मार्गों पर आम दिनों की तरह भीड़ दिखाई देने लगी। बस स्टेंड, अम्बे माता मंदिर, पुरानी नगरपालिका चौराहा, कम्युनिटी हाल सहित प्रमुख चौराहों एवं मार्गो पर बेरिकेट्स लगाए। वहीं नायब तहसीलदार सलोनी पटवा, अनु जैन शहर में लगातार भ्रमण कर अनावश्यक घूमने वालों, लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर कार्यवाही करते हुए नजर आई। सब्जी निलामी मंडी में तेजस्वी गारमेंट्स की दुकान पर बुधवार को नायब तहसीलदार जैन एवं पटवा ने संयुक्त रुप से कार्यवाही की।

इस दौरान अधिकारियों ने अनियमितता के मामले में दुकान को सील कर दिया गया। तहसीलदार जैन के अनुसार तेजस्वी गारमेंट्स के दुकान संचालक का पुत्र कुछ दिनों पूर्व इंदौर से नागदा लौटा है जिसको रामसहाय मार्ग कि ओर से होम क्वारंटाइन किया गया है, लेकिन दुकान संचालक मकान के पिछले हिस्से में स्थित दुकान से व्यापार कर रहा था। इसलिए बुधवार को दुकान का सील कर दिया गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT