Lok Sabha Speaker Om Birla In Bhopal
Lok Sabha Speaker Om Birla In Bhopal Raj Express
मध्य प्रदेश

Om Birla Bhopal Visit : लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला पहुंचे भोपाल, विधायकों के प्रबोधन कार्यक्रम में होंगे शामिल

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • नव निर्वाचित विधायकों के साथ साझा किये जायेंगे अनुभव।

  • दो दिवसीय कार्यक्रम में रखे गए हैं छः सत्र।

  • सीएम समेत नेता प्रतिपक्ष भी रखेंगे अपने विचार।

भोपाल, मध्यप्रदेश। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला दो दिवसीय दौरे के लिए राजधानी भोपाल पहुंचे हैं। मंत्री कैलाश विजय वर्गीय और विश्वास सारंग ने उनका स्वागत किया। भोपाल में ओम बिड़ला नव निर्वाचित विधायकों को सम्बोधित करेंगे। यह सम्बोधन कार्यक्रम विधानसभा के सभागार में आयोजित किया जाएगा। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के सम्बोधन का मुख्य विषय संसदीय शिष्टाचार और सही आचरण होगा।

मध्यप्रदेश आगमन पर भोपाल जंक्शन पहुंचकर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के स्वागत के लिए कई मंत्री और विधायक पहुंचे थे। कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने स्टेशन पर उनका स्वागत किया। मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर, विश्वास सारंग, कृष्णा गौर, रामेश्वर शर्मा और भाजपा कार्यकर्ता इस अवसर पर भोपाल जंक्शन पर मौजूद थे।

MP की विधानसभा में नवनिर्वाचित विधायकों को दो दिन तक 6 सत्र के माध्यम से शिष्टाचार और आदर्श व्यवहार के तौर तरीके सिखाये जायेंगे। लोकसभा अध्यक्ष के साथ - साथ वरिष्ठ विधायक भी अपने अनुभव साझा करेंगे। मंगलवार सुबह 11 बजे इस सत्र का उद्घाटन होगा। इस अवसर पर सीएम डॉ. मोहन यादव, मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार भी मौजूद रहेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT