Lokayukta Action
Lokayukta Action Social Media
मध्य प्रदेश

Lokayukta Action: लोकायुक्त की टीम ने सरपंच कृष्ण कुमार को रिश्वत लेते हुए पकड़ा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • रिश्वतखोरी का गढ़ बनता जा रहा है मध्यप्रदेश

  • अब शहडोल जिले से सामने आया रिश्वतखोरी का मामला

  • लोकायुक्त की टीम ने सरपंच को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया

Lokayukta Action: एमपी में हर दिन कोई न कोई रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा जा रहा है। अब शहडोल जिले से रिश्वतखोरी का ताजा मामला सामने आया है, जिले में लोकायुक्त की टीम ने सरपंच कृष्ण कुमार सिंह को एक ग्रामीण से 5000 रुपए की रिश्वत लेते हुए आज रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

लोकायुक्त सूत्रों ने बताया कि जिले के जयसिंह विकास खंड की ग्राम पंचायत पसोड़ के सरपंच कृष्ण कुमार को हितग्राही योजना के तहत तालाब निर्माण कार्य का बिल पास करने के मामले में आज पंचायत भवन में एक ग्रामीण अमोल सिंह से रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। सरपंच के पास से रिश्वत के 5 हजार रुपए जब्त कर लिए गए हैं।

इस मामले में सरपंच के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। बताते चले कि, एमपी में भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग रही है, वही लोकायुक्त पुलिस हर दिन कार्रवाई कर रिश्वतखोर को पकड़ रही है, मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्लू, लोकायुक्त जैसी एजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही हैं।

बीते दिनों ही इंदौर लोकायुक्त टीम ने पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में पदस्थ ASI को 10 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप किया था, ASI के एक साथी को भी हिरासत में लिया गया था, दंपती के आपसी विवाद में निपटारे को लेकर एएसआई द्वारा पैसे की मांग की गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT